वायरल हुआ ‘लैंड करा दे’ Part 2 विडियो: देखें एक और गेंदाफूल का हवा में उड़ता Video

दोस्तो आपने कुछ दिन पहले एक वीडियो जरूर देखा होगा, जिसमें पैराग्लाइडिंग करते समय एक आदमी सेल्फी स्टिक को पकड़ा हुआ है. और उस दौरान वह पैराग्लाइडिंग कराने वाले से मजेदार संवाद कर रहा है. बीच-बीच में उसको गालियां भी देता है और उसको बोलता है. सौ-दोसो रुपए ज़्यादा ले ले लेकिन जल्दी लैंड करा दे. सोशल मीडिया में उस वीडियो के बाद अभी एक और वीडियो आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

लोग इस शख्श के भी बहुत मज़े ले रहे हैं. जिस तरह से पहले वीडियो में आपने देखा होगा कि पैराग्लाइडर को जल्दी से लैंड कराने की जिद कर रहा था. अब इस वीडियो में पीछे बैठे हुए पैराग्लाइडिंग कराने वाले बन्दे से यह युवक बोल रहा है कि “हवा कम कर दे” यह विडियो 7 मिनट 29 सेकंड का है.

Peragliding wale ka viral video

इस वीडियो में जो लड़का दिखाई दे रहा है उसका नाम ‘पवन’ बताया जा रहा है. इसने पहली बार पैराग्लाइडिंग की और जिस तरह से उसने रिएक्शन दिए सोशल मीडिया पर लोग खूब मजे ले कर देख रहे हैं. हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में रिकॉर्ड किया गया पवन का ये वीडियो जिसमें बार-बार वो पैराग्लाइडर से नीचे उतारने को बोल रहा था और वह हवा में घबराया हुआ भी दिख रहा था.

वही पैराग्लाइडर उसको शांत करने की कोशिश कर रहा है, मजेदार बात तो यह है कि पवन उसको बोलता है कि “हवा कम कर दो” तो फिर वह बोलता है कि हवा में कैसे कम कर सकता हूँ. पवन उसको बोलता है कि पेराशूट के अन्दर एक छेद करदे उससे हवा कम हो जाएगी. लोगों को इसी बात पर जमकर बहुत हंसी आएगी.

पैराग्लाइडर पवन को बोलता है कि अगर छेद कर दिया तो सीधे नीचे जाएंगे और दोनों मा’रे जाएंगे. इसके बाद पवन उससे बोलता है कि क्यों ना हम अंताक्षरी खेले और उसको गाना सुनाने को कहता है.

कभी-कभी लोग जाने अनजाने में हास्य का पात्र बन जाते हैं, लेकिन कुछ भी कहो इस रोमांचक यात्रा में जिन लोगों के वीडियो शूट हो जाते हैं उन्हें देखकर बहुत मजा आता है.

Leave a Comment