VIDEO: 36 वर्षीय दलित विधायक ने 19 साल की ब्रा’ह्मण लड़की से रचाई शादी, मचा बवा’ल

तमिलनाडु में एक दलित विधायक और पुजारी की 19 वर्षीय लड़की की शादी वि’वा’दों में घिरी हुई है. एआईएडीएमके के दलित विधायक ए प्रभु और 19 वर्षीय छात्रा ने हाल ही में शादी कर ली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लड़की के पिता एस स्वामीनाथन मंदिर में पुजारी है. उनका दावा है कि उनकी बेटी को 36 वर्षीय विधायक ने बह’ला-फुस’ला कर शादी की है. उन्होंने कहा कि अगर इस मामले में अधिकारी ह’स्तक्षे’प नहीं करते हैं तो वो अपनी जा#न दे देंगे.

एबीपी न्यूज़ के अनुसार लड़की के पिता ने विधायक ए प्रभु के घर जाकर खुद को आ’ग लगकर आ#त्मदा#ह करने का प्रयास भी किया लेकिन आ#ग लगाने से पहले ही पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया. उनके खिलाफ सु’सा’इ’ड करने की कोशिश करने का मामला दर्ज किया गया हैं.

A Parbhu wedding

पिता स्वामीनाथन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो शादी का वि’रो’ध जाति के चलते नहीं कर रहे हैं बल्कि वर और वधू के बीच उम्र के अंतर के चलते कर रहे है. लड़की के पिता ने कहा कि मेरी लड़की और विधायक की उम्र के बीच 17 साल का अंत’र है. उनके साथ वि’श्वा’सघा’त हुआ है और उन्हें ध’म’की दी गई है.

सोमवार को तमिलनाडु के क’ल्लाकुरि’ची से विधायक ए प्रभु ने अपनी 19 वर्षीय प्रेमिका सौं’दर्या से शादी रचा ली है. विधायक ने अपनी पत्नी सौंदर्या के साथ एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनका रिश्ता पिछले चार महीने से चल रहा है. उन्होंने शादी के लिए लड़की के परिवार से इजाज’त मांगी थी लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया था.

ससुराल वालों जल्दी ही सुधार लेंगें सं’बंध ए प्रभु

एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में ए प्रभु ने उम्मीद जताते हुए कहा कि ससुराल वालों से उनके संबं’ध जल्द ही सुधर जाएंगे. उन्होंने कहा कि मैं जब 30 साल का था तभी से राजनीति में व’यस्त था. मेरे नि’र्वाचि’त होने के बाद मेरे लिए परिवार ने लड़’की चुनी लेकिन अम्मा (पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता) का नि’ध’न हो गया.

इससे मेरा दिल टूट गया और मुझे गहरा सद’मा लगा. इसी वजह से शादी नहीं हो सकी. लेकिन लॉकडाउन के दौरान मेरी सौं’दर्या से बहुत बातचीत हुई और हम प्यार में पड़ गए.

सौंदर्या के पिता ने दावा किया है कि उनकी बेटी शादी से पहले ला’प’ता हो गई थी. उन्होंने विधायक पर बेटी के अ’प’हर’ण के आरोप भी लगाए थे. हालांकि अपने वीडियो में विधायक ए प्रभु और सौंदर्या ने अप’हर’ण के दा’वों को गल’त ठहराया हैं.

साभार- एबीपी न्यूज़

Leave a Comment