VIDEO: Bear Grylls से Live चैट में बोले अक्षय कुमार- मैं हर द‍िन गो-मू’त्र पी’ता हूं

अक्षय कुमार अक्सर ही अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में बने रहते है. 53 के हो चुके अक्षय आज भी फिट है. अक्षय की लाइफस्‍टाइल काफी फिट है लेकिन अब अक्षय ने इस उम्र में भी अपनी इस शानदार फिटनेस के पीछे का एक बड़ा राज खोल दिया है. अक्षय कुमार ने एक लाइव चैट के दौरान खुलासा क‍िया है क‍ि वो हर रोज गो-मू’त्र का सेवन करते है. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सुपरस्टार रजनीकांत के बाद अब अक्षय भी जल्‍द ही जंग’लों का सफर कहते नजर आएंगे.

अक्षय बियर ग्रि’ल्स के साथ ‘इन्टू द वाइल्ड’ में नजर आएंगे जहां वो जंगल के सफर में ख’तरना’क स्टं’ट करते भी दिखाई देंगे. अक्षय कुमार ने इस शो के प्रीमियर से ठीक एक द‍िन पहले बियर ग्र‍िल्‍स के साथ एक लाइव चैट किया जिसमें उन्होंने अपना यह राज भी खोला.

Bear Grylls

हाल ही में बियर ग्रिल्स ने अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन किया जिसमें अक्षय और ग्रिल्स ने बांदीपुर नेशनल पार्क और टाइगर रिजर्व में जंग’ली विशे’ष एपिसोड में शूटिंग के बारे में बातचीत की, अगर वो एक साथ काम करते तो कैसे जंगल में सर्वा’इव करते इस पर भी बात हुई.

हुमा ने उनसे हाथी पाव चाय के बारे में बात करते हुए पूछा कि उन्हें शो के प्रोमो में श’रा’ब पीते हुए देखा जा रहा है. इस पर अक्षय ने बताया कि यह वास्तव में उनके लिए बहुत बड़ी बात नहीं है क्योंकि वो आयुर्वेदिक कारणों के चलते हर दिन गो’मू’त्र पीते हैं.

 

View this post on Instagram

 

@beargrylls @iamhumaq @discoveryplusindia @discoverychannelin

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

जिस पर ग्रि’ल्स ने भी स्वीकारते हुए कहा कि वो भले ही अक्षय को निजी तौर पर नहीं जानते थे, लेकिन वो जानते थे कि अक्षय बिना किसी इगो वाले मज़ेदार व्यक्ति है.

उन्होंने अक्षय की विनम्र’ता की भी जमकर प्रशंसा की और यह भी बताया कि वो कैसे उनके आचरण में नजर आता हैं. बियर अक्षय की फिटनेस से काफी प्रभावित नजर आए और उन्होंने कहा कि उन सभी मेहमानों में से जो भी हमारे पास वर्षों से हैं उन में वो निश्चित तौर पर टियर -1 है.

साभार- न्यूज़18

Leave a Comment