VIDEO: अलीगढ़ में हाथ सैनिटाइज कर 40 लाख लूटने वाले तीनो बदमाशों का पुलिस एनकाउंटर

नोएडा: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पांच दिन पहले एक ज्‍वेलरी शोरूम से ह’थिया’रों के बल पर 40 लाख का सोना लूटने वाले बद’मा’शों के साथ पुलिस की मु’ठभे’ड़ हुई है. सेक्‍टर-20 थाने की पुलिस ने बदमा’शों को घेर लिया दोनों और से हुई फाय’रिं’ग में तीन बदमाशों को गो’ली लगने की खबर है. इसके बाद तीनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

11 सितंबर को अलीगढ़ के बन्‍ना देवी थाना क्षेत्र में इन बदमाशों ने सारसौल चौराहे के नजदीक सुंदर ज्वेलर्स शोरूम से करीब 40 लाख रुपए का सोना और 40 हजार रुपए कैश लूट लिया था। इसमें 800 ग्राम की सोने की ज्‍वेलरी शामिल थी। बदमाश शोरूम पर ग्राहक बनकर आए थे। उनकी वे’शभू’षा सामान्‍य थी।

 

बद’मा’शों को शोरूम में मौजूद एक शख्स ने हाथ साफ करने के लिए सैनेटाइजर दिया तो उन्‍होंने अपने हा’थ सैनेटाइज भी किए। फिर तीनों बदमाशों ने क#ट्टा निकाल लिया और तकरीबन 40 लाख रुपये की ज्‍वेलरी और 40 हजार रुपये नकदी लूट मौके से फरार हो गए।

वही इस घट’ना के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मचा गया था। इस सनसनीखेज वारदात से अलीगढ़ पुलिस की नीं’द उड़ गई थी बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस दिन रात हा’थ पै’र मा#र कर रही थी। बुधवार को आखिरकार इनका सुराग मिला।

सेक्‍टर 20 थाना की पुलिस ने घेराबंदी की। पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार करने की कोशिश की तो उन्‍होंने फा’य’रिं’ग शुरू कर दी। जवाबी फा’यरिं’ग में तीनों बदमाशों को गो#ली लगी है। पुलिस के मुताबिक तीनों बदमाश अलीगढ़ क्षेत्र के ही रहने वाले हैं. उनके पास से लूटा गया माल बरामद कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *