सुशांत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे के कपड़े देख भड़के लोग, बोले ‘भगवान का ऐसा अपमान नहीं..

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका और अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुडी रहती है. वो अक्सर ही अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करके अपनी डेली लाइफ की झलक अपने चाहने वालों को दिखाती रहती है. हाल ही में अंकिता ने कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिनकी लोगों ने जमकर तारीफें की थी. आज उन्होंने फिर से अपनी कुछ अलग-अलग लुक्स में तस्वीरें साझा की लेकिन इस बार मामला उलट गया.

इस बार अंकिता को प्रशंसा कम और आलोचनाओं का सामना ज्यादा करना पड़ रहा है. दरअसल बड़ी तादा’त में सोशल मीडिया यूजर अंकिता के कपड़ों पर अपनी नारा’ज’गी जाहिर कर रहे है. अपने इंस्टाग्राम पर अंकिता लोखंडे ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो काफी खुश नजर आ रही हैं.

ankita lokande

इन तस्वीरों में उनके बाल ब्रैड्स में स्टाइल किए नजर आ रहे है. उन्होंने बताया था कि उनके बालों को यह स्टाइल उनकी मां द्वारा दिया गया है. इसी को सबके साथ शेयर करते हुए अंकिता ने अपनी कई फोटोज अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इसके साथ ही कैप्शन में मां को शुक्रिया भी लिखा है.

लेकिन लोगों की नजरें अंकिता के कपड़ों पर ठहर गई. तस्वीरों में उन्होंने ग्रे कलर की टी-शर्ट पहनी है और ऊपर से माला डाल रखी है. इसके साथ ही पटियाला सलवार स्टाइल का पजामा अंकिता ने पहन रखा है. वैसे तो इस लुक में कुछ भी गलत नहीं है लेकिन जब लोगों की नजर उनके पजामे के प्रिं’ट पर गई तो लोग अपनी नारा’ज’गी जाहिर करने लगे.

ankita

दरअसल अंकिता के पजामे पर संस्कृ’त के मंत्रों के साथ ‘om’ का प्रिंट मौजूद है. इस तरह om का पैरों के पास दिखना लोगों को पसंद नहीं आया. लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए अंकिता को उनके इस ड्रे’स सिलेक्शन के लिए टोकना शुरू कर दिया.

अंकिता के फैन्स ने उन्हें संयमि’त भाषा में बताया कि उन्हें इस तरह की ड्रे’स जो भगवान का अपमान करती है नहीं पहनना चाहिए. लोगों ने यह भी कहा कि ईश्वर के नाम का पै’रों से टच होना बहुत गलत है. वहीं कुछ यूजर ने उन्हें सलाह देते हुए कहा कि वो इस तरह की ड्रे’स पै’रों में पहनने की जगह इस तरह का कु’र्ता पहन सकती थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *