अनुराग कश्यप ने शेयर की सुशांत के मैनेजर के साथ Whatsapp चैट, मचा बवा’ल तो लोगों ने कहा- कुछ तो श’र्म करो

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्र’ग्स एं’गल के सामने आने के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की गिरफ्ता’री हो चुकी है. ड्र’ग्स मामले में रिया का नाम सामने आने के बाद एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार किया है. रिया को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हि’रास’त में भेज दिया है. जिसके बाद उन्हें भा’यखला जे’ल में शि’फ्ट कर दिया गया है. सोशल मीडिया पर कई यूजर और बॉलीवुड सेलेब्स रिया के सपोर्ट में आ गए है और रिया के लिए न्याय मांग रहे है.

इसी बीच बॉलीवुड फिल्मनिर्माता अनुराग कश्यप ने एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने दावा किया है कि सुशांत की मौ#त से करीब 3 हफ्ते पहले ही उनकी बात सुशांत के मैनेजर के साथ हुई थी.

Anurag Kashyap

उन्होंने इस बातचीत के वाट्सऐ’प चैट स्क्री’नशॉ’ट भी ट्विटर पर साझा किये है, साथ ही इस बात का खुला’सा भी किया है कि आखिर क्यों वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम नहीं करना चाहते थे? हालांकि उनके इस ट्वीट के बाद वो सोशल मीडिया यूजर्स और सुशांत के फैंस के निशा’ने पर आ गए.

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने जो वाट्सऐ’प चैट शेयर किया है वो 22 मई का है. ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मैं ऐसा कर रहा हूं, इसके लिए मुझे माफ करना लेकिन यह बातचीत सुशांत के नि#ध’न से तीन हफ्ते पहले की है. जो उनके मैनेजर के साथ 22 मई को हुई थी.

उन्होंने आगे लिखा कि अभी तक इसे शेयर करने की आवश्य’कता महसूस नहीं हुई लेकिन अब लगा कि शेयर करनी चाहिए. हां मैं उनके साथ काम नहीं करना चाहता था लेकिन इसकी मेरी कुछ वजहें भी थीं.

अनुराग कश्यप द्वारा शेयर वाट्सऐप चैट में दोनों के बीच सुशांत को लेकर बात हो रही है. सुशांत के मैनेजर लिखते हैं कि आशा है आप अच्छे होंगे. जिस पर अनुराग लिखते हैं हां आप ठीक हैं? मैनेजर- हां मैं हो’म टाउ’न में हूं, यहां फा’र्म है और बहुत खुश हूं, इसका यूज़ हो रहा है. मुझे पता है आप उन्हें पसंद नहीं करते जो एक्ट’रों की सिफारिश करते हैं.

मैनेजर आगे लिखता है कि मुझे लगता है कि यह मौका आपके साथ मेरे द्वारा लिया जा सकता है. अगर आपको लगे कि सुशांत किसी भी तरह से आपकी किसी भी फिल्म में फिट बैठते है तो उनका ध्यान रखिएगा. बतौर ऑ’डियं’स आप दोनों को कुछ रच’नात्म’क करते देखना बहुत मजेदार रहेगा.

जिस पर अनुराग कहते है कि वो बहुत प’रेशान करने वाला व्य’क्ति है मैं शुरू से उन्हें जानता हूं. इसके बाद से ही अनुराग को सोशल मीडिया पर खूब ट्रो’ल किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *