VIDEO: सुधीर चौधरी ने रिया चक्रवर्ती को किया बेनकाब, देखिए दो नए Unseen Videos

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब ड्र’ग्स एंगल सामने आ चूका है और यह पूरा मामला इसी तरफ झुकता जा रहा है. ड्र’ग्स मामले में जांच कर रही एनसीबी ने सुशांत की पूर्व प्रेमिका और अभिनेत्री रिया चक्रवती को गिरफ्तार कर लिया है. इसी बीच न्यूज़ चैनल जी न्यूज़ ने कई बड़े खुलासे किये है जो इस केस के लिए अहम साबित हो सकते है. जी न्यूज़ अपने शो DNA के दौरान सुशांत सिंह राजपूत के कुछ निजी वीडियो दिखा रहा है.

डीएनए में लगातार सुशांत सिंह के कुछ अनदेखे वीडियोज दिखाए जा रहे है. DNA में न्यूज़ एंकर सुधीर चौधरी ने गुरुवार की रात किये अपने शो में एक बार फिर से दो वीडियो दिखाए जिससे रिया का एक बड़ा झूठा पकड़ा गया और उसका असली चेहरा सबके सामने आ गया.

zee news

वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती नजर आ रहा है और उनमें ड्र’ग्स की बातें हो रही है. घर में पार्टी जैसा माहौल है, जिसमें दोनों ड्र’ग्स लेते हुए साफ नजर आ रहे है.

यह वीडियो इसलिए भी खास हो जाता है कि क्योंकि अब तक रिया चक्रवर्ती यही कहती रही है कि वो कभी भी ड्र’ग्स नहीं लेतीं. इतना ही नहीं रिया ने अपने इसी झूठ को आधार बनाकर मुंबई कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है जिसमें उन्होंने खुद पर लगे सभी आरोपों को सिरे से ख़ारिज किया हिया.

लेकिन जी न्यूज़ द्वारा सामने लाए गए वीडियो को देखने के बाद आप आसानी से समझ सकते है कि रिया चक्रवर्ती अब भी झूठ बोल रही हैं. यह वीडियो 2 मिनट 54 सेकेंड का है. जिसमें आप सुन सकते है कि वीडियो बना रहा शख्स पूछता है कि ये चरस नहीं है?

जिस पर सुशांत कहते है कि ये VFX है. जिसका मतलब होता है विजुअल इफेक्ट्स (Visual Effects). जब भी किसी वीडियो में स्पेशल इफेक्ट्स लगाए जाते हैं तो उसे ही VFX कहा जाता है. यह फिल्म इंडस्ट्री की टेक्निकल भा’षा है, जिसे कई बार इंडस्ट्री से जुड़े लोग आम बातचीत के दौरान भी प्रयोग करने लगे है.

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि सुशांत कह रहे है कि उन्हें यह न#शा लेने से VFX जैसे स्पेशल इफेक्ट्स महसूस हो रहा है. यही सुशांत के पास रिया मौजूद है जो कहती है कि यह रोल सि’गरे’ट है. वीडियो बना रहा शख्स कैमरे के पीछे से बात कर रहा है लेकिन यह कौन है यह अभी तक साफ नहीं हो सका है.

वहीं दूसरे वीडियो में सुशांत भ’जन गाते हुए नजर आ रहे है. न#शे का असर होने के बाद सुशांत और उनके साथियों ने भजन गाना शुरू किया. न#शा करने के बाद कोई इंसान एक खास तरह की स्थिति में पहुंच जाता है जिसे मेडिकल भाषा में Hallucination कहते है. इसमें व्य’क्ति एक का’ल्प’निक दुनिया में होता है और उसे वो चीजें दिख रही होती हैं जो असल में है ही नहीं.

रिपोर्ट में सुधीर आगे कहते है कि इस वीडियो के सामने आने के बाद अब सवाल यह उठता है कि सुशांत सिंह राजपूत की समस्या क्या वाकई में डिप्रेशन थी या फिर उन्हें ड्र’ग्स देकर इस हालत में पहुंचाया गया था. बता दें कि इससे पहले भी जी न्यूज़ ने सुशांत के कुछ वीडियो दिखा कर उन्हें न’शे’ड़ी करार देने की कोशिश की थी.

Leave a Comment