विकास दुबे की मां ने दूसरे बेटे प्रकाश दुबे से की अपील, बेटा बाहर आओ और सरेंडर कर दो, वर्ना पुलिस तुम्हारा साथ पुरे परिवार का…

विकास दुबे की मां ने अब अपने छोटे बेटे दीप प्रकाश दुबे से गुहार लगाई है कि “बेटा बाहर आओ और सरेंडर कर दो, वर्ना पुलिस वाले तुम्हारा और परिवार का खा’त्मा कर देंगे” एन’काउं’टर में मा’रे गए विकास दुबे की मां सरला देवी ने अपने छोटे बेटे दीप प्रकाश दुबे से गुहार लगाते हुए कहा है कि कृपया करके सामने आ जाए दीप और सरेंडर कर दो, नहीं तो ये पुलिस वाले तुम्हें और तुम्हारे परिवार को मा’र डालेगें.

उन्होंने कहा कि दीप तुम्हें पुलिस पूरी सुरक्षा मुहैया कराएगी, तुमने कुछ भी नहीं किया है. अपने भाई विकास दुबे से रिश्ते के कारण मत छिपो मेरे बेटे.

sarla devi

आपको बता दें कि दीप प्रकाश दुबे 2-3 जुलाई को कानपुर के बिकरू गांव में हुए एन’काउं’टर के बाद से ही फरार चल रहा हैं. पुलिस दीप प्रकाश दुबे को ढूंढने में जुटी हुई हैं और बताया जा रहा है कि वो बार-बार अपनी लोकेशन बदलकर पुलिस को चकमा देने लगा हुए हैं.

उसे गिरफ्त में लेने के लिए उसके कई रिश्तेदारों से भी पूछताछ की जा रही है लेकिन उसके बारे में अभी तक कहीं भी कुछ भी पता नहीं चल सका हैं. इसी बीच पुलिस ने दीप का पता बताने वाले को 20,000 रुपए का इनाम देने की घोषणा कर दी हैं.

पुलिस के इस कदम के बाद दीप प्रकाश दुबे की मां काफी घबरा गई हैं. अपने बड़े बेटे के एन’काउं’टर के बाद सरेला देवी अपने छोटे बेटे को लेकर चिंता में हैं. इसी के चलते उन्होंने उसे सामने आने की गुजारिश की हैं.

पत्रकारों से बातचीत में व‍िकास और दीप की मां सरेला देवी ने कहा कि पुलिस भी जानती है कि तुम निर्दोष हो. उन्हें तुमसे सिर्फ पूछताछ करना हैं, घर आ जाओ.

वहीं जब पत्रकारों ने पूछा कि क्या दीप प्रकाश ने कभी आप से संपर्क साधने का प्रयास नहीं किया? जिस पर उन्होंने कहा कि हमें कोई जानकारी नहीं हैं कि वो कहाँ हैं और किस हाल में हैं. अगर वो मिलता तो हम उसे समझाते है कि तुमने कुछ नहीं किया दीप, तुम्हे डरने की क्या जरूरत. पुलिस के सामने आओ और जो बात है सब बता दो.

दीप पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस अपना पूरा जोर लगा रही हैं लेकिन अभी तक उसका कोई पता नहीं चल सका हैं. बताया जा रहा है कि वो बार-बार पुलिस को छका रहा है. वहीं खबरों के अनुसार दीप के खिलाफ लखनऊ के कृष्णानगर थाने में कई केस दर्ज हैं.

साभार- जनसत्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *