Bihar CM कैंडिडेट: सबसे स्टाइलिश नेता, मास्क से लेकर चप्पल तक मैचिंग- चर्चा में प्रिया चौधरी

बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीखों का अभी तक कोई आता पता नहीं है लेकिन विधानसभा चुनाव को लेकर हलचल तेज होती जा रही है. सभी पार्टियों ने विधानसभा के दंगल में उतरने की तैयारियां शुरू कर दी है. सत्तापक्ष से लेकर विपक्ष तक सभी पार्टियां जोर-शोर से प्रचार में जुट गई है. कोरोना वायरस के चलते ज्यादातर रैलियां डिजिटल तरीके से हो रही है लेकिन जनसंपर्क भी जारी है. बिहार की सत्ता हासिल करने के लिए सभी पार्टियां अपना जोर लगा रही है.

इसी बीच एक नया नाम जो बार-बार सुनने को मिल रहा है वो है पुष्पम प्रिया चौधरी का. बिहार के चुनाव में पहली बार नजर आने वाले इस चेहरे के चर्चा इन दिनों सिर्फ बिहार ही नहीं बल्कि पुरे देश में चल रहे है.

priyana

प्लुरल्स पार्टी की संस्थापिका और खुद को बिहार सीएम पद की दावेदार बताने वालीं पुष्पम प्रिया चौधरी भी इस बार चुनावी रण में उतर चुकी हैं. चुनाव प्रचार के दौरान उनकी रणनीति के साथ उनके लुक को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा चल रही हैं.

दरअसल प्लुरल्स पार्टी की मुखिया पुष्पम प्रिया चौधरी अपने क्षेत्र में हमेशा काले लिबास में ही नजर आती हैं. इतना ही नहीं पुष्पम प्रिया चौधरी मास्क तक काले रंग का ही पहनती हैं.

उनका पूरा पहनावा काले रंग का होता है, मास्क से लेकर जूते या चप्पल और घड़ी-मोबाइल तक सबकुछ काले रंग के ही होते है. उनके इस अनोखे ड्रेस कोड को लेकर सोशल मीडिया पर अकसर ही उनसे सवाल भी पूछे जाते हैं.

हाल ही में पत्रकारों ने भी पुष्पम प्रिया चौधरी से उनके ड्रेस कोड को लेकर सवाल किया कि आप हमेशा काला ड्रेस ही क्यों पहनती हैं तो इस बार उन्होंने जवाब दिया था कि बाकि नेता सफेद ड्रेस ही क्यों पहनते हैं?

दरअसल पुष्पम प्रिया चौधरी का मानना है कि भारतीय संविधान में राजनेताओं को लेकर कोई ड्रेस कोड तय नहीं है तो ऐसे में जिसको जो मर्जी वह वो पहन सकता है.

आपको बता दें कि पुष्पम प्रिया सीएम नीतीश कुमार की सत्ताधारी पार्टी जनता दल (यूनाइटेड) के नेता और विधान परिषद के सदस्य रह चुके विनोद चौधरी की बेटी हैं और वो मूल रूप से दरभंगा की रहने वाली हैं.

लंदन के मशहूर लंदन स्कूल ऑफ इकॉनमिक्स से पुष्पम प्रिया ने पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है. इसके बाद अब वो बिहार आई है और अपनी खुद की पार्टी बनाकर चुनावी मैदान में उतर रही है. वो अपनी पार्टी प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष है और उनका दावा है कि उनकी पार्टी सत्ता हासिल करेंगी और वो सीएम बनेगी.

Leave a Comment