VIDEO:- बीजेपी के 100 नेताओं का हुआ कोरोना टेस्ट 75 निकले पॉजिटिव, तेजस्वी ने पूछा- यह लोग किस जमात के लोग हैं?

दुनिया भर में कोरोना का कहर फैला हुआ हैं. कोरोना ने लोगों को अपने घरों की चार दीवारों में रहने के लिए मजबूर कर दिया है. आज अति आवश्यक काम होने पर ही लोग घरों से बाहर निकल रहे है. देश और दुनिया में बड़े-बड़े आयोजन भी स्थगित किए जा रहे हैं लेकिन इस सबके बीच में भी बिहार के अधिकतर नेताओं को सिर्फ और सिर्फ राजनीति ही दिखाई दे रही हैं.

इसी के चलते बिहार के सीएम नीतीश कुमार हो या फिर भारतीय जनता पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व बिहार में वर्चुअल रैलियों करने पर जोर दे रहा हैं. बीजेपी बिहार में होने वाले चुनावों को देखते हुए लगातार वर्चुअल रैलियों कर रही हैं.

Tejashwi Yadav

एक तरफ बिहार में स्वास्थ्य सेवाओं की भारी कमी है, कोरोना जांच के मामले में भी बिहार देश में बहुत ही पिछड़ा हुआ हैं, लेकिन ऐसे हालातों में भी सीएम नीतीश कुमार और सत्तारूढ़ बीजेपी को सिर्फ राजनीति सूझ रही हैं.

इसी बीच अब कोरोना संक्र’मण की जांच की एक ऐसी रिपोर्ट सामने आई है जिसने बिहार की सरकार ही नहीं बल्कि पुरे बिहार को चौकन्ना होने का संकेत दे दिया हैं.

दरअसल बिहार के पटना में में स्थित बीजेपी ऑफिस से 100 बीजेपी नेताओं के सैंपल लिया गए थे. जिनमें से 75 नेताओं की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. यह आंकड़ा बेहद ही चौकाने वाला और चिंताजनक है.

इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए राजद के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि जिस सरकार की जिम्मेदारी है कि वो पहले स्वास्थ्य सेवाओं को उपलब्ध करवाए, वो सरकार इस महा’मारी के बीच चुनावी तैयारियों में लगी हुई हैं. हम पहले से ही मांग कर रहे हैं कि महा’मारी के दौर में चुनाव स्थगित कर दिए जाए.

एक वीडियो जारी करके तेजस्वी यादव ने कहा कि कोरोना का कहर मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के निवास से लेकर सचिवालय तक फ़ैल चूका हैं. बीजेपी ऑफिस से 100 नेताओं का सैंपल लिया गया और इसमें से 75 कोरोना पॉजिटिव पाए जाना हैरान कर देने वाला हैं. बताइए ये किस जमात के लोग हैं? अब कौन कोरोना फैला रहा है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *