सुशांत सिंह की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान को लेकर आई बड़ी खबर, BJP नेता का बड़ा दावा- मेरे पास है कई सबूत

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौ#त को 3 महीने बीत चुके है. लेकिन अभी तक उनकी मौ#त की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है. इस मामले में सीबीआई जांच करने में लगी हुई है और बताया जा रहा है कि जल्द ही इस मामले में सीबीआई फाइनल रिपोर्ट पेश कर सकती है. खबरों के अनुसार फ़िलहाल सीबीआई एम्स की फाइनल मेडिक’ल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. सूत्रों के अनुसार सीबीआई को अभी तक ह#त्या के कोई संकेत नहीं मिले है.

ऐसे हालातों में सीबीआई सुशांत की मौ#त को आ#त्मह#त्या मानकर ही आगे बढ़ रही है. लेकिन खबर है कि आज कुछ लोगों से पूछताछ की जा सकती है. इसी बीच महाराष्ट्र में बीजेपी नेता ने एक सनस’नीखे’ज दावा कर दिया है जिससे इस मामले में नया मो’ड़ आ सकता है.

Nitish Rane

दिग्गज बीजेपी नेता नारायण राणे के बेटे और भाजपा नेता नितेश राणे ने एक चैनल से बातचीत के दौरान बड़ा दावा करते हुए कहा कि उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान की मौ#त का सच पता है। लेकिन वो चाहते हैं कि दिशा के ब्वॉयफ्रेंड रोहन राय खुद आगे आकर सबको सच्चाई बताएं.

राणे ने कहा कि रोहन कई सबूत छि’पा रहे हैं. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि उनके पास वो सभी सबूत मौजूद है. अगर रोहन सीबीआई को सच नहीं बताता तो वो खुद जाकर सीबीआई को सच बताऊं’गे. उन्होंने कहा कि रोहन दिशा के साथ ही रहता था लेकिन अब वो गायब है क्यों? जब दिशा गिरी तो रोहन वहां 25 मिनट की देरी से क्यों आया?

उन्होंने कहा कि पार्टी में दिशा को बुलाया गया था जबकि वो पार्टी में जाना ही नहीं चाहती थी. नितेश राणे ने कहा कि रोहन राय आप डरि’ये म#त, मुंबई आ जाओ मैं आपको पूरी सुरक्षा प्रदान करुगा. जहां आकर सच बताओ. अगर रोहन से पूछताछ होती है तो सारा सच सामने आ जाएगा.

उन्होंने कहा कि सुशांत दिशा की मौ#त से काफी परेशा’न थे, दिशा का श#व 8 जून को मिला था और इसके एक हफ्ते बाद ही सुशांत सिंह राजपूत का श#व बरामद हुआ. नितेश ने बताया कि मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि दिशा का म’र्ड#र हुआ है, उसने आ#त्मह#त्या नहीं की.

उन्होंने आगे कहा कि अगर यह मामला आ#त्मह#त्या का था तो फिर रोहन, उसके दोस्त, पड़ोसी और वॉचमैन तक सभी घबराए हुए क्यों हैं? उन्होंने कहा कि ऐसे कौन से लोग 8 तारीख को हुई पार्टी में मौजूद थे जिन्हें बचाने में उद्धव सरकार इतनी मेहनत कर रही है. उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी में एक बड़ा नेता मौजूद था.

Leave a Comment