जानिए आखिर क्यों घूम मचा रहा कैरी मिनाटी यलगार सोंग, जारी रहेगी यूट्यूब और टिकटॉक की जं’ग

सोशल मीडिया पर पिछले काफी समय से टिक टॉक वर्सेस यूट्यूब देखने को मिल रहा है. दोनों ही प्लेटफार्म के यूजर एक-दुसरे से भीड़ गए है जिससे विवाद पैदा हो गया हैं. यूट्यूब को पसंद करने वाले यूजर टिकटोक को तो वहीं टिकटोक पसंद करने वाले यूजर यूट्यूब को निशाना बना रहे हैं. पिछले काफी समय से चल रहा यह विवाद थमता नजर आ रहा था लेकिन अब इसने एक बार फिर से जोर पकड़ लिया हैं.

दरअसल मशहूर यूट्यूबर अजय नागर उर्फ़ कैरी मीनाटी का नया वीडियो आया है जिसमें इस जंग को एक नया रुख दे दिया है. इस वीडियो के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह विवाद इतनी आसानी से थामने वाला नहीं हैं.

ajay nagar

इस बार कैरी मीनाटी ने एक रैप सॉन्ग यलगार का वीडियो रिलीज किया है. जिसने देखते ही देखते यूट्यूब पर धमाका मचा दिया है. इस वीडियो को अब तक 27 मिलियन लोग देख चुके हैं जबकि इसे अपलोड किये हुए 24 घंटे भी पुरे नहीं हुए हैं.

दरअसल अजय नागर का इससे पहले वाला एक वीडियो डिलीट हो गया था. उनका पिछले वीडियो यूट्यूब ने नियमों के उल्लंघन के चलते डिलीट कर दिया था. अजय ने इस बार वीडियो में एक सोंग गया है जिसमें उन्होंने यूट्यूब और टिकटॉकर अमीर सिद्दीकी को निशाना बनाया है.

इसके आलावा उनके निशाने पर धुव्र राठी और स्टैंडउप कॉमेडीन कुनाल भी रहे. वीडियो में अजय ने अपने गाने के रूप में अपनी बात रखी. इस दौरान वह यूट्यूब को निशाना बनाते हुए कहते हैं कि वीडियो गिरा कर पूरे देश का दिल दुखाया है.

उन्होंने यह भी कहा कि मेरे कंटेंट से यूट्यूब ने पैसा कमाया और फिर मेरे ही बिजनेस को खा गया. उन्होंने कहा कि अगर गाली-गलौज इंग्लिश में की जाए तो उस पर किसी को कोई आपत्ति नहीं होती हैं लेकिन वहीं अगर हिंदी में हो तो सबको आपत्ति होती है.

वीडियो में आगे उन्होंने सिद्दीकी को निशाने पर लेते हुए कहा कि मैं चाहूंगा कि यूट्यूबर और टिकटॉकर में चल रही यह जं’ग आगे भी जारी रहे. उन्होंने यह भी कहा कि आमिर सिद्दीकी ने रिच पाने के लिए विक्टिम कार्ड खेला हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *