Bigg Boss 14: Covid 19 की वज़ह से इस बार बिग बॉस 14 में किए गए कई बदलाव

छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो में से एक बिग बॉस जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहा है. अब तक शो के कई प्रोमो सामने आ रहे है, जिनमें सलमान खान नजर आ रहे है. कोरोना वायरस को देखते हुए इस बार हर जगह और हर फिल्ड में बदलाव देखने को मिल रहे है. ऐसे में खबर है कि बिग बॉस के घर में भी बदलाव देखने को मिल सकता है. प्रोमो में भी इस तरह के कुछ संकेत दिये गए है.

न्यूज़ एजेंसी अमर उजाला पर प्रकाशित की गई एक खबर के मुताबिक सलमान खान ने प्रोमो के जरिए इस तरह के संकेत दिये है कि इस बार बिग बॉस पिछले अन्य सीजन की तुलना में बहुत ही ज्यादा अलग होने वाला है.

salman khan bigg boss 14

वैसे भी कोरोना वायरस से बने संक’ट  के चलते बिग बॉस शो में भी काफी सावधानियां बरतनी होगी, साथ ही सरकार द्वारा जारी सभी गाइडलाइन का पालन भी करना होग. ऐसे में काफी कुछ बदलाव नजर आना तो तय माना जा रहा है.

बिग बॉस के घर के अंदर की जानकारी देने वाले ट्विटर हैंडल द खबरी ने बिग बॉस में होने वाले कई बदलावों के बारे में बताया. उन्होंने अपने ट्वीट में बताया कि इस बार कोरोना काल के चलते घर के अन्दर डबल बेड देखने को नहीं मिलेगें.

इसके साथ ही बिग बॉस का कोई भी कंटेस्टेंट अपना बेड किसी दूसरे कंटेस्टेंट के साथ शेयर नहीं कर सकता हैं. इसके आलावा बिग बॉस 14 में एक बड़ा बदलाव यह भी किया गया है कि कोई भी कंटेस्टेंट अपनी खाने की प्लेट या गिलास दूसरे के साथ शेयर नहीं करेगा.

आपको बता दें कि बिग बॉस में कई बार देखने को मिला है कि जब भी दो कंटेस्टेंट के बीच अच्छी बनती है तो वो अक्सर ही एक ही प्लेट में खाना खाते हैं. इतना ही नहीं वो साथ में पानी की बोतल भी एक दूसरे की इस्तेमाल करने लगाते है लेकिन इस बार ऐसा करने की परमिशन नहीं दी जाएगी. इसके आलावा किस करने पर भी कड़े प्रतिबंध रहेगें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *