VIDEO: दिग्विजय सिंह ने अमित शाह के बेटे की तस्वीर शेयर कर RSS पर साधा निशाना, कहा- भाजपा नेताओं के बच्चों को सूट बूट और विदेशों में..

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और मौजूदा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह की कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में जय शाह दुबई में चल रहे आईपीएल मैच के दौरान मैच का लुफ्त उठाते हुए नजर आ रहे हैं. जय शाह की इन तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया यूजर बीजेपी को ट्रोल कर रहे हैं. इसी बीच कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने भी अपनी प्रतिक्रियां दी है.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने अमित शाह के बेटे और बीसीसीआई के सचिव जय शाह की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि जय शाह पुत्र अमित शाह दुबई में IPL के मैच में. IPL की सफलता के लिए बधाई.

 

सिंह ने आगे लिखा कि RSS की शिक्षा दी़क्षा भी अलग अलग लोगों के बच्चों को अलग-अलग तरह की होती हैं. बीजेपी नेताओं के बच्चों को सूट-बूट के साथ विदेशों में और आम लोगों के बच्चों को त’लवा’र पि’स्तौ’ल ला’ठी पकड़ा कर नFरत व हिं#सा की.

दिग्विजय सिंह का ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स उनके ट्वीट पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हमारे बच्चों को हिन्दू धर्म पर सं’कट है के गलत प्रचार के आधार पर गुमरा’ह किया जाता हैं.

यूजर ने आगे लिखा कि क्या कभी किसी ने देखा है कि बीजेपी या फिर आरएसएस के नेताओं के बच्चों के हाथों में तलवा’र या ला’ठी है और वो भDकाऊ नारेबाजी करते हुए जुलूस में हिस्सा ले रहे हैं. उनके बच्चे विदेशों में सुरक्षित हैं और फिर यहां आकर बड़े पदों पर बैठ जाएंगे.

वहीं एक अन्य यूजर प्रतिक्रिया देते हुए लिखता हैं कि देश की 138 करोड़ जनता जनार्दन कुंभकर्णी नींद से जागे और इस चित्र के द्वारा हक़ीक़त को पहचाने, दुबई में बैठे इस शहज़ादे के पिता जी और ताया जी भारत में रह रहे देश वासियों को मुसल’मानों से नFरत करना सिखाने के ठेकेदार बने हुए हैं.

साभार- जनता का रिपोर्टर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *