dharmendra

दिलीप साहब के जाने के गम में बीमार पड़ी सायरा बनो, शाहरुख खान-धर्मेंद्र पूछते रहते हैं हालचाल

एक्ट्रेस सायरा बानो पिछले कुछ दिनों से तबियत बिगड़ जाने के चलते मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में एडमिट हैं. रविवार को चेस्ट कंजेशन की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया. इसके बाद से ही सायरा हॉस्पिटल में अपनी फैमिली डॉक्टर की निगरानी में इलाज करा रही हैं. सायरा बानो और दिलीप कुमार के करीबी और स्पोकपर्सन फैजल सिद्दीकी ने उनकी हेल्थ को लेकर जानकारी साझा की है.

सिद्दीकी ने आजतक से बातचीत में बताया कि डॉक्टर ने सायरा बानो जी की एंजियोग्राफी कराने का सुझाव दिया है, उसी को देखकर उनकी दवाईयां तय की जाएगी. डॉक्टर के अनुसार सीरियस इस्यू नहीं है उन्हें अभी डिस्चार्ज भी किया जा सकता है. एंजियोग्राफी की प्रक्रिया बाद में भी शुरू की जा सकती है.

saiara bano

रिपोर्ट्स के अनुसार चेस्ट कंजेशन के चलते उन्हें हॉस्पिटल ले जाना पड़ा था. डॉक्टर ने उन्हें हॉस्पिटल में अपनी निगरानी में रखकर सारे टेस्ट वगैरह करना मुनासिब समझा इसलिए अभी तक उन्हें डिस्चार्ज नहीं किया गया है. चिंता की कोई बात नहीं है.

उन्होंने कहा कि मैंने कई वेबसाइट्स पर पढ़ा है कि सायरा को हार्ट अटैक हुआ है, मैं ऐसी सभी अफवाहों को ख़ारिज करना चाहता हूं. ऐसा कुछ भी नहीं है, वो 77 की उम्र में है और ऐसे में मेडिकल इश्यू होते रहते है. लेकिन घबराने वाली  कोई बात नहीं है.

फैजल ने बताया कि दिलीप साहब के जाने से वो काफी टूट गई हैं. उन्होंने पिछले 55 साल में हर लम्हा साहब के लिए जिया है. साहब के जाने से उनकी जिंदगी में वैक्यूम आ गया है. हो सकता है कि यही गम और स्ट्रेस उन्हें परेशान कर रहा हो.

फैजल ने बताया कि साहब के जाने के बाद से फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग लगातार टच में हैं. शाहरुख खान अक्सर सायरा जी से संपर्क करते रहते है, उनकी पर्सनली बातें होती रहती हैं. सायरा जी वॉट्सअप पर काफी सक्रीय रहती हैं, शाहरुख के साथ-साथ धर्मेंद्र जी उनकी टच में लगातार बने रहते है. वो मैसेज करके सायरा जी की खैरियत लेते रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *