VIDEO: दुबई स्टेडियम में छाया शाहरुख का लुक, फैन्स ने कहा- लंबे बालों में दिख रहे कमाल

सोशल मीडिया पर इन दिनों शाहरुख़ खान काफी चर्चा में बने हुए है. बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मैच के दौरान शाहरुख खान मैच मैच देखने के लिए दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पहुंचे थे. यहां उनकी कुछ तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फैन्स शाहरुख़ को लेकर काफी खुश नजर आए. बता दें कि शाहरुख़ खान कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक है.

आपको बता दें कि फैन्स की सुखी उस वक्त और भी दुगनी हो गई थी जब उन्हें शाहरख के साथ उनकी पत्नी गौरी खान और बेटा आर्यन भी नजर आए. हालांकि इस दौरान सबसे ज्यादा चर्चा शाहरुख़ खान के नए हेयरस्टाइल ने बटोरी.

shahrukh khan

लॉकडाउन के दौरान शाहरुख के लुक में काफी बदलाव देखने को मिला. वहीं शाहरुख के इस लुक को और भी जानदार उनकी पर्पल टोपी ने बनाया. इन तस्वीरों में शाहरुख लंबे बालों के साथ भारतीय क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी वाले हेयरस्टाइल में नजर आ रहे हैं.

शाहरुख एक वीडियो में खुद अपने लंबे बालों की ओर इशारा करते हुए नजर आए. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद उनके फैन्स के बीच उनके इस नए लुक और हेयरस्टाइल ने जमकर तारीफें बटोरी. इस दौरान उन्होंने पर्पल कैप के साथ केकेआर का स्पेशल मास्क भी पहन रखा था.

शाहरुख़ के इस लुक पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा कि ध्यान दीजिए बादशाह यहां पर है. आपको बता दें कि आज शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स दिल्ली से भिड़ने जा रही है. ऐसे में केकेआर और शाहरुख़ के फैन्स उम्मीद लगाए है कि एक बार फिर से शाहरुख़ खान क्रिकेट स्टेडियम में नजर आ सकते है.

इसी के साथ आपको बताते चले कि दो साल से शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म का इंतजार कर रहे उनके फैन्स का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. शाहरुख़ खान पिछली बार बड़े पर्दे पर साल 2018 में आई जीरो फिल्म में नजर आए थे. बता दें कि शाहरुख़ खान इन दिनों पठान फिल्म पर काम कर रहे हैं.

साभार- नवभारत टाइम्स

Leave a Comment