भांड मीडिया पर भड़के इरफान पठान नसीहत देते हुआ कहा- देश के लोगों को इतना भी मत बांटो की….

भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर इरफान पठान ने इसी साल अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने की घोषणा की. इसके बाद से ही इरफ़ान पठान इन दिनों क्रिकेट कमेंट्री में अपना हाथ आजमा रहे है. इसके साथ ही पठान सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रीय रहते हैं और देश में चल रहे मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं. इसके आलावा वो अपने फैंस से भी अक्सर ही सोशल मीडिया के जरिए बातचीत करते रहते हैं.

आपको बता दें कि भले ही इरफान पठान ने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया हैं लेकिन इसके बाद भी उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है.

Indian cricketer

इरफ़ान पठान जरुरतमंदों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं, इरफ़ान की तरह ही उनके भाई यूसुफ पठान भी जरूरतमंदों की मदद करने को लेकर अक्सर ही सुर्खियां बटोरते रहते हैं. देश में जब भी कोई आपदा आती है तो पठान भाई मदद करने के मामले में हमेशा सबसे आगे रहते हैं.

आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर देश के पत्रकार और मीडिया को लेकर चर्चा आम होती जा रही हैं. लोग मीडिया के कामकाज की कड़ी निंदा करते नजर आते हैं.

इरफान पठान ने हाल ही में ट्वीट करके मीडिया पर नाराजगी व्यक्त की हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि एक किस्से को इतना चमकाओं कि बाकि किस्सों की चमक ही ख’त्म हो जाए. हिस्सों में लोगों को इतना भी मत बांटो की बराबर का हिस्सा किसी के हाथ ही ना आए. बातों को इस तरह मत उलझाओ कि असली बात किसी को समझ ही ना आए.

इस ट्वीट के साथ इरफ़ान ने हैशटैग मीडिया और हैशटैग अनफॉर्चुनेट का प्रयोग किया हैं. इरफ़ान पठान ने अपनी ट्वीट में सीधे तौर पर भारतीय मीडिया को निशाने पर लिया हैं, क्योंकि अब यह धारणा आम होती जा रही हैं कि भारत में निष्पक्ष पत्रकारिता ख’त्म होती जा रही हैं.

सोशल मीडिया पर लोगों का मानाना हैं कि सच्चाई दिखाने वाले पत्रकार अब बहुत ही कम रह गए हैं. जिस मीडिया का काम लोगों तक हर मुद्दे की सच्चाई पहुंचाना होता हैं वहीं मीडिया आज देश के लोगों को बांटने में लगा हुआ हैं. लोगों में नफरत के बीज बोए जा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *