शाहरुख से मिलीं इंटरनेशनल सिंगर दुआ लिपा, किंग खान ने पोस्ट की मुलाकात की फोटो

अभी हाल ही में हुए ‘वन प्लस म्यूजिक फेस्टिवल’ में हिस्सा लेने के लिए आई इंटरनेशनल सिंगर ‘दुआ लिपा’ ने सुपरस्टार किंग खान शाहरुख से मुलाकात की. इस बात की जानकारी तब लगी जब ‘शाहरुख खान’ ने अपने ट्विटर अकाउंट से मुलाकात का फोटो शेयर किया. शाहरुख़ खान ने दुआ लिपा का उनके भारत आगमन अपने देश की तरफ से उनका ज़ोरदार स्वागत भी किया.

शाहरुख खान ने अपने ट्वीट में लिखा था “नए नियमों से जीने का फैसला” इसे दुआ लिपा के सिवाय और किससे बेहतर तरीके से सीखा जा सकता है, क्या आकर्षक और खूबसूरत युवा महिला हैं और उसकी आवाज भी. आज रात के कॉन्सर्ट के लिए उन्हें मेरा ढेर सारा प्यार दुआ अगर हो सके तो वो स्टेप करने की कोशिश करना जो मैंने स्टेज पर तुम्हें सिखाई थी.

दोस्तों 24 साल की दुआ लिपा लंदन की सॉन्ग राइटर और सिंगर हैं, और इनका पहला गाना जिसका नाम है ‘न्यू लव’ 2015 में रिलीज हुआ था. दुआ लिपा अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूमने केलिए वेकेशन पर हिंदुस्तान आई थी. उस दौरान वे राजस्थान के जोधपुर, जयपुर और केरल तथा गोवा घूमने के लिए भी गयीं थीं.

जब घूमकर वे वापिस मुंबई पहुँचीं तो उन्होंने अपने इस यादगार सफ़र को याद करते हुए अपनी एक फोटो शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा, “पिछले साल जयपुर में साड़ी पहनना सीखा था और आज मुंबई में खुद को पाकर बहुत खुश हूँ.

Leave a Comment