Sidharth Shukla

बिग बॉस’ 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने जब खुलेआम किया था ऐलान, अकेले रहूंगा और…

लोकप्रिय टीवी और फ़िल्म एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को अचानक निध’न हो गया. उनके दुनिया से चले जाने से हर कोई हैरान रह गया है. 40 वर्षीय शुक्ला ने मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में अंतिम साँस ली. कूपर अस्पताल के डॉक्टर शैलेश मोहिते के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला को जब हॉस्पिटल लाया गया था तभी वो इस दुनिया को अलविदा कह चुके थे.

हॉस्पिटल के अनुसार अभी तक मौ’त का कारण सामने नहीं आया है. सिद्धार्थ के परिवार में उनकी माँ और दो बहनें हैं. शुक्ला ने अपना करियर मॉडलिंग से शुरू किया था. इसके बाद उन्होंने छोटे पर्दे पर बाबुल का अंगना छूटे ना से अपने अदाकारी करियर की शुरुआत की.

सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को कहा अलविदा

सिद्धार्थ शुक्ला को लोकप्रियता बालिका वधू से शामिल हुई. इस शो के बाद उन्होंने घर-घर में अपनी पहचान बनाई. इसके बाद वो कई रियलिटी शो में नजर आए. झलक दिखला जा 6, फ़ीयर फैक्टर: ख़तरों के खिलाड़ी और बिग बॉस 13 में भी सिद्धार्थ शुक्ला नजर आए.

Sidharth

सिद्धार्थ के करियर को स्पीड देने में बिग बॉस का बड़ा हाथ रहा. सिद्धार्थ शुक्ला को बड़े पैमाने पर लोकप्रियता बिग बॉस से ही हासिल हुई. सिद्धार्थ ने बिग बॉस का 13वां सीजन जीतकर लोगों के दिलों पर भी जीत हासिल की.

बिग बॉस 13 में उनकी सफल पारी ने उनके फैंस फोल्लोविंग को बढाया. बिग बॉस 13 में वह जिस तरह खेले थे सभी उनके फैन हो गए. उनके बिंदासपन और वनलाइन तो सीधे लोगों के दिलों में उतरते चले गए. बिग बॉस 13 में शुरूआत से आखिर तक सिद्धार्थ शुक्ला अकेले रहे और इसका ऐलान भी खुद उन्होंने किया था वो भी शो के अन्दर ही.

चलिए एक नजर डालते है सिद्धार्थ शुक्ला के बिग बॉस 13 के सुपरहिट वनलाइनर्स पर जो काफी फेमस हुआ. सिद्धार्थ ने कहा था कि

अकेला था, अकेला हूं, अकेले रहूंगा और अकेले से ही फटती है सबकी. अगर मैं किंग हूं तो कोई मेरा तख्ता पलट नहीं कर सकता है. कुत्ता पालो, बिल्ली पालो पर गलतफहमी मत पालो. तुम नहीं भिड़ोगे मैं भी नहीं भिड़ूंगा, तुम भिड़ोगे मैं भी नहीं छोड़ूंगा. अगर मैं म’र जाऊंगा तो तेरे को लेकर म’रूं’गा.

फैंस उनकी कही ये लाइन्स आज याद करते हुए नजर आ रहे है. शुक्ला के अचानक दुनिया छोड़कर जाने से हर कोई हैरान है. लोग इस खबर पर यकीन नहीं कर पा रहे है और यही दुआ करते नजर आ रहे है कि यह खबर झूठ हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *