VIDEO: जंगल में एनीवर्सरी मनाने गया था कपल… लेकिन एक घटना ने ढ़ेर कर दी सारी खुशियां

दुनिया भर में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ रहा है. इस वायरस के चलते कई लोगों ने अपने शादी को टाल दिया है लेकिन कुछ ने कोरोना महामारी की परवाह किए बिना शादी रचा भी ली है. इसी बीच कई लोग ऐसे भी है जो अपनी शादी की सालगिरह को खास बनाने के लिए घर की जगह बाहर जाकर सेलिब्रेट करते हैं. लेकिन लॉकडाउन के चलते होटल, रेस्तरां में सेलिब्रेशन नहीं हो पा रहे है.

ऐसे में एक कपल ने अपनी शादी की सालगिरह को यादगार बनाने के लिए एक अलग योजना बनाई लेकिन अब इनकी शादी की सालगिरह सिर्फ इस कपल के लिए ही नहीं बल्कि हर किसी के लिए यादगार और मजेदार बन गई हैं.

man celebrating

दरअसल इस कपल का एक वीडियो इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. बता दें कि यह कपल जंगल में अपनी शादी की सालगिरह मनाने के लिए पहुंचा था लेकिन बंदरों ने उनका पूरा प्लान चकनाचूर कर दिया.

जैसा कि हम जानते है कि अगर बंदरों के सामने कोई खाने की चीज लेकर पहुंच जाए तो आपकी शामत आना तय हो जाता है. इस कपल के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ. बड़ी उम्मीदों और एन्जॉय करने के इरादे के साथ जंगल में यह कपल अपनी शादी की सालगिरह मानाने पहुंचा था.

इस खास पल को कैमरे में कैद करने के लिए वीडियो भी बनाया जा रहा था, तभी एक बंदर ने जोरदार एंट्री मारी और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

वीडियो में देखा सकता है कि एक कपल शादी की सालगिरह को पेड़ों से घिरे जंगल में ख़ुशी-ख़ुशी सेलिब्रेट कर रहे थे. इसके लिए वह एक केक और कुछ खाने-पीने का सामान भी अपने साथ लेकर आए थे. इसी बीच युवक ने पत्थर पर केक रख कर उसे कटाना चाहा तभी एक पीछे से एक बंदर आया और केक को उठाकर भाग गया.

सोशल मीडिया पर इस मजेदार वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा द्वारा शेयर किया गया है. नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि शादी की सालगिरह जंगल में मनाने का एक शानदार अनुभव..सरप्राइज की पूरी गारंटी है.

साभार- जी न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *