VIDEO: जब इस दिग्गज की मौ’त पर मुख्तार अंसारी ने बोला था ‘जय श्री राम’? काटी गई थी चुटिया

एक ऑडियो सामने आया है जो साल 2005 का बताया जा रहा है. इस ऑडियो में बाहुबली नेता मुख़्तार अंसारी की आवाज़ सुनाई दे रही हैं. ऑडियो में अंसारी कथित तौर पर जय श्री राम बोलते हुए सुनाई दे रहे हैं. ऑडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा हैं. वहीं अब आईजी एसटीएफ अमिताभ यश ने इस ऑडियो की पुष्टि करते हुए बताया है कि यह साल 2005 का ऑडियो रिकार्डिंग हैं और इसे जब पुलिस ने इंटरसेप्ट किया था.

उन्होंने बताया कि यह उस वक्त का ऑडियो है जब बीजेपी विधायक कृष्णानंद राय पर राकेश पांडे और मुन्ना बजरंगी गो’लि’यां बरसा रहे थे. मामला इतना द’र्दनाक था कि एक-एक आदमी को सौ सौ गो’लि’यां मा#री गई थीं.

Mukhtar Ansari

इसी मामले का फैजाबाद जेल में बंद मुख्तार अंसारी ने अजय सिंह से बातचीत के दौरान जिक्र करते हुए जय श्री राम बोला था. दरअसल बताया जा रहा है कि जय श्री राम कृष्णानंद राय का कैचवर्ड था जिसका वो अक्सर इस्तेमाल करते थे.

मुख्तार अंसारी ने अजय सिंह को कृष्णानंद राय का काम तमा’म होने के बाद जय श्री राम कह कर इस मामले की जानकारी दी थी. जिसका सीधा सा मतलब था कि काम हो चूका हैं.

इसके साथ ही चर्चा है कि कृष्णानंद राय हमेशा चुटिया रखते थे लेकिन उनकी मौ#त के बाद से काट लिया गया था और इसे बाद में मुख्तार अंसारी को भेंट किया गया था.

 

अमिताभ यश ने बताया कि राकेश पांडे सिर्फ यही मामले में ही नहीं बल्कि और भी कई मामलों में पुलिस पर गो’लि’यां दा’ग’ने का आरोपी रहा है. जो पुलिसकर्मी कृष्णानंद राय के साथ चल रहे थे उनके शरीर में 100 गो’लि’यां उता’री गई. हालांकि उसे लोअर कोर्ट से इस मामले में बरी कर दिया था लेकिन यह मामला कोर्ट में अभी भी विचाराधी’न है.

वहीं राकेश पांडे पिछले कुछ महीने से लगातार अ’परा’धिक ग’तिवि’धियों में लिप्त हैं. उसकी कई बार मुख्तार अंसारी से पंजाब जेल में मुलाकात हुई थी. हाल ही में मु’ठ भे’ड़ के दौरान उसने पुलिस पर गो’लि’यां दा’ग दी जिसके बाद उसे एनका#उंटर में मा#र गिराया गया. हालांकि पिता ने इस मु’ठ भे ड़ पर सवाल उठाए हैं.

Leave a Comment