जीत की हैट्रिक: रुझानों में TMC की डबल सेंचुरी, भाजपा 80 से नीचे

आखिरकार वो घड़ी आ ही गई, जिसका सबको बेसब्री से इंतजार था. आज चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश के विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित किए जा रहे हैं. आज पश्चिम बंगाल में आज विधानसभा चुनाव के नतीजे आ रहे हैं.

अभी तक के रुझानों में तृणमूल कांग्रेस ने बहुमत के आंकड़े को पार कर लिया है. टीएमसी फिर से बंगाल में जीत की हैट्रिक लगाती दिख रही है, जबकि बीजेपी की गाड़ी 100 के नीचे ही रुकती दिख रही है. बंगाल में किस सीट पर क्या अपडेट है, उसके लिए साथ बने रहें.

TMC and BJP

12.20 PM: बंगाल के चुनावों में टीएमसी बड़ी जीत की ओर बढ़ चली है. रुझानों में टीएमसी की 200 से ज्यादा सीटें हो गई हैं, जबकि बीजेपी 90 से नीचे सिमटती दिख रही है.

11.51 AM: बंगाल की नंदीग्राम सीट पर बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी 7262 वोटों से आगे चल रहे हैं. 6 राउंड के बाद भी ममता बनर्जी पीछे चल रही हैं.

पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, असम, केरल और पुदुच्चेरी समेत चार राज्यों व एक केंद्र शासित प्रदेश के विधानसभा चुनाव के नतीजों का ऐलान

पश्चिम बंगाल में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आज घोषित किए जा रहे हैं. बंगाल में इस बार सीधी लड़ाई ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच है. बंगाल चुनाव के लाइव नतीजों के लिए यहां जुड़े रहें.

मतगणना कक्ष में उम्मीदवार या निर्वाचन अभिकर्ता अथवा उसके मतगणना अभिकर्ता तीनों में से एक व्यक्ति एक समय पर रह सकेंगे। मतगणना स्थल से 200 मीटर तक केवल ड्यूटी पर तैनात अधिकारी और कर्मचारियों के वाहनों को आने की अनुमति दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *