यौ’न शौष’ण पर कंगना रनौत का बहुत बड़ा खुलासा, कहा- कई बड़े एक्‍टर्स मुझे अपने रूम और वैन में ले जाते, दरवाजा बंद कर…

कंगना रनौत इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में है, कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर काफी बयान दिये. इसके बाद उन्होंने शिवसेना से हुए वि’वा’द में भी जमकर बावल क’टा. अब कंगना रनौत ने यौ#न शो’ष’ण के खिलाफ अपनी आवाज़ बुलंद की है. अभिनेत्री ने पायल घोष का समर्थन करने हुए रविवार को कई ट्वीट किये. इतना ही नहीं उन्होंने हैरान कर देने वाला बड़ा खुलासा भी किया है.

कंगना ने बताया कि उनके साथ भी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेताओं ने दु#ष्क’र्म करने जैसे प्रयास किये थे. कंगना ने ट्वीटर पर यौ#न उत्पी’ड’न से जुड़े अपने अनुभ’वों का साझा करते हुए कहा कि फिल्म अभिनेता अपने रूम, वैन और पार्टियों में ले जाकर उनका शोष’ण करने का प्रयास करते थे.

kangna 1

अपने ट्वीट में कंगना ने कहा कि जो भी अभिनेत्री पायल घोष कह रही हैं, वैसा ही कई बड़े-बड़े एक्टरों ने मेरे साथ भी ऐसा किया है. जैसे कि रूम या वैन के बंद होते ही अपने गु#प्तां’ग को दिखाना या किसी पार्टी में डांस करते वक्त मुंह में जीभ डाल देना. किसी काम के चलते घर पर आना और फिर उनके साथ ही जबरन करने की कोशिश करना.

 

इसके साथ ही कंगना ने #MeToo मूवमें’ट को बॉलीवुड की असफलता करार दिया है.  इसके साथ ही कंगना रनौत ने अब बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री को बुलीवुड यानी उ’त्पी’ड़’न करने वाली फिल्म इंडस्ट्री करार दिया है.

उन्होंने लिखा कि बॉलीवुड ऐसे कई यौ#न शिकारियों से भरा पड़ा हुआ हिया जो दिखावे और फर्जी शादियाँ निभाते है. उन्हें हर नई लड़की से एक ही उम्मीद होती है तो उन्हें खुश करेगी. उन्होंने कहा कि सिर्फ लड़कियां ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में कई युवा लड़कों के साथ भी ऐसा ही होता है.

उन्होंने आगे लिखा कि मैंने अपने मसलों को खुद से सुलझा लिया है इसलिए मुझे MeToo की जरूरत नहीं है. लेकिन कई लड़कियों को इसकी जरूरत है. #MeToo मूवमें’ट बुलीवुड में असफल रहा है, जिसकी वजह है कि यहां सबसे ज्यादा दु#ष्क’र्म और शो’ष’ण करने वाले है इसलिए इन लोगों ने इस मूवमें’ट को मा#र दिया.

उन्होंने कहा कि मुझे पूरा यकीन है कि पायल घोष की तरह अन्य कई पी’डिता’ओं को परेशान किया जाएगा और चु’प करावा दिया गया. आपको बता दें कि अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौ#न उत्पी’ड’न के आरोप लगाए है.

साभार: amarujala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *