VIDEO: कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ करने के बाद अब BMC की एक और बड़ी कार्रवाई

अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के दिग्गज नेता संजय राउत के बीच शुरू हुई तीखी बहसबाजी अब सियासी जं’ग में बदल गई है. शिवसेना का आरोप है कि पर्दे के पीछे से भारतीय जनता पार्टी कंगना रनौत का खुलकर समर्थन कर रहे है. कंगना और शिवसेना के बीच चल रहे म’तभेदों ने तब आ’क्रमक रूप ले लिया जब शिवसेना के बहुमत वाले बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस को अवैध बताते हुए उस पर बुल्डोजर चला डाला.

जिसके बाद अभिनेत्री कंगना ने इस मामले में कोर्ट से स्टे ले लिया है, इस मामले में अगली सुनवाई 22 सिंतबर को होगी. इसके बाद कंगना की मुश्किलें और बढ़ती हुई नजर आ रही है. दरअसल रविवार को बीएमसी ने कंगना के मुंबई स्थित घर को लेकर एक नोटिस जारी किया है.

kangna

नोटिस में कंगना के खार स्थित घर को अवैध निर्माण करार दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीएमसी कंगना के खार स्थित घर पर बुल्डोजर चलाने की कोशिशों में जुट गया है.

प्राप्त हो रही जानकारियों के अनुसार बीएमसी ने कंगना के मुंबई के खार वाले घर को लेकर एक नोटिस दिया है. जिसमें उनके घर को अवैध निर्माण बताया गया है. नोटिस के मुताबिक अभिनेत्री द्वारा अपने घर में गलत तरीके से बदलाव किया है जो सीधे तौर पर नियमों का उल्लंघन हैं.

 

आपको बता दें कि मुंबई महानगरपालिका ने दो साल पहले भी कंगना रनौत को इसी मामले में एक नोटिस जारी किया था. इस नोटिस में कहा गया था कि अभिनेत्री ने अपने घर में गलत तरीके से बदलाव किया है. उस वक्त कंगना रनौत ने सिटी सिविल कोर्ट में जाकर इस पर स्टे ऑर्डर ले लिया था.

इसी को देखते हुए अब बीएमसी ने कैविएट फाइल दायर की है, जिसमें उनकी तरफ से कहा गया है कि कोर्ट अपना स्टे ऑर्डर को रद्द करते हुए हमें अभिनेत्री के अवैध निर्माण को तो’ड़ने की इजाजत दी जाए.

बता दें कि कंगना रनौत का घर खार इलाके में डीबी ब्रिज नाम की बिल्डिंग के पांचवी मंजिल स्थित है. इस घर में उन्होंने आठ जगह बदलाव किए हैं. छज्जा और बालकनी में गलत तरीके से निर्माण की बात कही गई है. किचन के एरिया में कंगना द्वारा किए गए बदलाव को भी गलत करार दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *