कंगना रनौत को लेकर बॉलीवुड सिंगर ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा, कहा- वो अपने सिवा कभी किसी….

बीते कई दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. कंगना ने मुंबई को पीओके बताने के बाद बॉलीवुड को भी अपने निशाने पर लिया. वो आए-दिन बॉलीवुड और बॉलीवुड कलाकारों पर तीखे हम’ले करके चर्चा में बनी हुई है. इसी बीच बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सोना महापात्रा ने ट्वीट करके कंगना रनौत से जुडी कई बातों का खुलासा किया, सोना ने कंगना पर तीखा ह’मला किया हैं.

सोना महापात्रा ने अपने ट्वीट में लिखा कि कंगना रनौत कभी भी अपने सिवा किसी के लिए भी खड़ी नहीं हुई हैं. उन्होंने आगे लिखा कि हां बॉलीवुड में चल रही कुछ बुराइयों के खिलाफ आवाज़ उठाने बेहद ही जरुरी हैं और उनके लिए उन्हें बहादूर कहा जा सकता हैं.

sona mohapatra kangana ranaut

कंगना पर निशाना साधते हुए सोना महापात्रा ने आगे लिखा कि कंगना अपने सिवा कभी दूसरों के लिए खड़ी नहीं हुई और न कभी उन लोगों को याद रखा है, जिन्होंने उनकी सराहना की हैं. यह कोई बदलाव करने वाली या किसी भी विचार के नेता के लायक भी नहीं है.

उन्होंने आगे कहा कि हां फिल्म इंडस्ट्री में चल रही कुछ बु’राइ’यों के खिलाफ आवाज उठाने के लिए वो बहुत बहादुर हैं. सिर्फ यहीं. सोना न लिखा कि और जब किसी ने अनुष्का शर्मा या फिर बाकियों को लेकर पोस्ट शेयर की थी. मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहती हूं कि कंगना जी कृपया करके कुछ ना’रीवा’दी दोस्त बनाइये और किसी बेहतर सलाहकार को भी रखिए.

सोना महापात्रा ने कंगना रनौत पर तीखा तं’ज कसते हुए कहा कि कंगना जी विक्टिम महिला का कार्ड खे’लना बंद कर दीजिए. आपको बता दें कि सोना महापात्रा ने जब कंगना की पोल खो’ली तो कंगना गुस्से में भर गई और इसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा को ट्विटर पर ब्लॉक ही कर दिया.

इसे लेकर खुद सोना महापात्रा ने जानकारी दी हैं. उन्होंने ट्वीट करके बताया कि मैंने कभी कंगना को फॉलो नहीं किया लेकिन मुझे आज इसके बारे में पता चला. कंगना हर किसी की आलोचना करना चाहती हैं. लेकिन क्या कंगना यह नहीं जानतीं कि यह दुनिया पा’रस्प’रिकता पर काम करती है? उन्हें यह समझना होगा कि इन सब चीजों से कैसे निपटा जाता है.

साभार- एनडीटीवी

Leave a Comment