जानिए कपिल शर्मा के शो को लाइव देखने के लिए कितने रूपये देने पड़ते हैं? खुद कपिल शर्मा ने खोला राज

पूरी दुनिया में कोरोना वायरल का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है, आलम यह है कि बड़े से बड़े सेलिब्रिटीज भी घर बैठने को मजबूर हो चुके हैं. भारत में कोरोना के चलते लगाया गया लॉकडाउन 3 मई तक जारी रहेगा. बता दें कि भारत में यह लॉकडाउन पहली बार 25 मार्च को लगाया गया था. फिल्म इंडस्ट्री की बात कि जाए तो अभी भी फिल्म और टीवी शो की शूटिंग शुरू नहीं हो रही है, इसे में लोगों को पुराने एपिसोड देख कर ही टाइम पास करना पड़ रहा है.

ऐसा ही एक शो द कपिल शर्मा शो है जो लोगों को हंसाने का काम करता हैं. मौजूदा टाइम में कपिल शर्मा भारत के नंबर 1 कॉमेडियन बन चुके हैं. सोनी टीवी पर आने वाला उनका शो खूब सुर्खियाँ बटोरता हैं. शो के दौरान कई बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आते है.

kapil sharma

इस दौरान सितारों की निजी लाइफ के कई पहलू दर्शकों को जानने को मिलते हैं. इस दौरान कपिल और सेलिब्रिटीज शो पर बैठी लाइव ऑडियन्स से भी बात करते हैं.

कई बार ऑडियन्स में बैठे लोग काफी मजेदार सवाल पूछकर हर किसी को हंसने पर मजबूर कर देते हैं. शो में आई लाइव ऑडियन्स को कपिल शर्मा के साथ-साथ कई नामी बॉलीवुड स्टार्स से मिलने का मौका भी मिलता है. कई लोग इस शो को लाइव शो में बैठकर देखने के सपने देखते हैं.

कपिल का लाइव शो देखने के लिए कितने पैसे देने होगे?

अक्सर लोगों के मन में यह आता ही है कि कपिल के शो की टिकट कितनी की हैं? तो आज हम आपको बता दें कि कपिल शर्मा अपने शो पर आने वाली ऑडियन्स से कोई पैसा नहीं लेते है उनका शो फ्री में देखा जा सकता हैं.

इसकी पुष्टि खुद कपिल ने भी अपने एक ट्वीट के जारी की हैं. दरअसल उन से सवाल किया गया था कि क्या आपके शो में लाइव आने वाले लोगों को टिकट बुक करना पड़ता है. तो इस पर कपिल ने बताया कि हम अपने दर्शकों से कभी भी कोई भी पैसा नहीं लेते हैं. ये पूरी तरह से मुफ्त हैं.

साभार- न्यू ट्रेंड डॉट कॉम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *