VIDEO: लाईव डिबेट में संबित पात्रा ने फिर करायी अपनी बेइज्जती अभिनेत्री अरशी खान ने कहा- हरामखोर…

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को अक्सर ही लाइव डिबेट शो के दौरान बेइज्जती का सामना करना पड़ता है. शो में मौजूद कई पैनलिस्ट अब तक उन्हें कई बार शर्मसा’र कर चुके है लेकिन इसके बाद भी पात्रा काफी तीखी टिप्पणियां करने से बाज नहीं आते है. पिछले दिनों कांग्रेस के प्रवक्‍ता गौरव भल्लाव ने लाइव टीवी डिबेट के दौरान पात्रा से पूछा था कि पांच ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं, जिसका जवाब पात्रा पर नहीं था.

इसके बाद पात्रा कि सोशल मीडिया पर भी खूब फजीहत  हुई थी. अब एक बार फिर से पात्रा की फजीहत हो गई है. जिसका विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल मॉडल और अभिनेत्री अर्शी खान के साथ बहस के दौरान प्रवक्ता संबित पात्रा की जमकर बेइज्जती हुई.

smbit

यह डिबेट इस स्तर पर पहुंच गई थी कि अभिनेत्री अर्शी खान ने लाइव शो में ही बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को हरामखोर कह दिया. यह विडियो न्यूज़ चैनल आज तक पर हुई एक डिबेट का है जो खूब वायरल हो रहा है.

आज तक के ह’ल्ला बोल नामक डिबेट शो में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और सूबे की सत्ताधारी पार्टी शिवसेना के बीच चल रही तनातनी के मुद्दे पर डिबेट चल रही थी. शो में पैनलिस्ट में अर्शी, पात्रा और अन्य कई गेस्ट मौजूद थे. इसी बिच अर्शी ने कंगना के पाकिस्तान वाले बयान का जिक्र छेड़ दिया था.

इस पर संबित पात्रा भड’क उठे और अर्शी को घेरते हुए कहने लगे कि आप बार-बार पाकिस्तान का नाम ले रही हैं तो आप पीओके का फुलफॉर्म ही बता दीजिए?

इस पर अर्शी खान ने कहा कि मैं पीओके के बारे में जितना जानती हूं, बहुत अच्छे से जानती हूं. मुझे पात्रा को बताने की आवश्यकता नहीं है. इस बीच पात्रा ने कई बार उन से पीओके का फुल फॉर्म पूछा? इसके बाद संबित ने अर्शी से पूछा कि जो कंगना रनौत को हरा’मखोर कहा गया, क्या आप उसका समर्थन करती है?

इस बीच संबित पात्रा ने उन पर कई बार ह’मला बोलने का प्रयास किया. लेकिन उनकी कोई कोशिश अर्शी ने कामयाब नहीं होने थी. तब पात्रा जानबूझकर अर्शी से कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बारे में बात करने लगे और उन्हें गुस्सा दिलाने का प्रयास करने लगे.

जिस पर जवाब देते हुए अर्शी खान ने कहा कि क्या आप हरामखोर का मतलब जानते भी हो? हराम और हलाल उर्दू के वर्ड है. यहां हलाल का मतलब होता है जो मेहनत करके खाता है, वहीं हराम का मतलब होता है निकम्मा और आलसी…कुछ समझे आप. जाइये पहले तो आप उर्दू का वर्ड पूछ कर आइये, फिर हम इस पर बहस करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *