VIDEO: मध्य प्रदेश वोट के लिये मंत्री ने बाटे नोट, वहीं बीजेपी उम्मीदवार ने मांगा कांग्रेस के लिए वोट

मध्यप्रदेश में विधानसभा की 28 सीटों पर उपचुनाव होने वाला है, चुनाव आयोग द्वारा चुनावी तारीखों के ऐलान के साथ ही सियासी खेमों में गर्मागर्मी देखने को मिलने लगी है. सभी पार्टियां जनता को अपनी तरफ रिझाने में जुट गए है. इसी के साथी इस बीच नेताओं के अजीबोगरीब बयानों वाले कई वीडियो भी सामने आ रहे है. इसी सियासी घ’मासान के बीच मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री बिसहुलाल सिंह का ​एक वीडियो सामने आया है.

वायरल वीडियो में बीजेपी नेता और मंत्री लोगों में नोट बांटते हुए नजर आ रहे है. हालांकि अभी तक यह सामने नहीं आ सका है कि यह वीडियो कब का है और कहाँ का हैं? अभी तक इसकी पुष्टि किसी भी विश्वसनीय सूत्रों ने नहीं की हैं.

bjp neta ji

इसे लेकर कांग्रेस विधायक और मध्य देश सरकार के पूर्व मंत्री रहे ओमकार सिंह मरकाम ने बीजेपी मंत्री बिसहुलाल पर निशाना साधा है. उन्होंने बिसहूलाल सिंह की फोटो शेयर करते हुए चुनाव आयोग से इस मामले को संज्ञान में लेते हुए मंत्री के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

वहीं दूसरी तरह सोशल मीडिया पर एक और वीडियो सामने आया है जिसमें बीजेपी के संभावित उम्मीदवार नारायण पटेल जनता के बीच कांग्रेस के लिए वोट मांगते नजर आए. वीडियो में नजर आ रहा है कि पटेल लोगों को समझाते हुए कह रहे है कि जैसे ही आप मतदान करने जाएं, तो उसमें सीधे पंजा ही दिखना चाहिए.

उन्होंने आगे कहा कि आपको कांग्रेस को ही वोट डालना है. उनका ऐसा कहते ही आसपास मौजूद लोग जमकर हंसने लगते है. इस पर पटेल को अपनी गलती का एहसास होता है तब वो बगल में बैठे शख्स से कुछ पूछते है और फिर अपनी गलती सुधारते हुए कहते हैं कि अरे पंजा नहीं फूल दिखना चाहिए.

उन्होंने हंसते हुए आगे कहा कि अरे अरे माफी चाहता हूं, मुझ से गलती हो गई. पंजा नहीं फूल दिखना चाहिए. इसके बाद वह सिर की तरफ हाथ करते हुए बोलते है कि अरे कंप्यूटर में फिट है क्या करें.

बता दें कि नारायण पटेल ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक है. सिंधिया के साथ इस्तीफ़ा देने वाले विधायकों की लिस्ट में नारायण पटेल का नाम भी शामिल रहा है. जिससे सूबे में कांग्रेस की कमलनाथ सरकर गिराई गई थी.

साभार- नवजीवन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *