sonu sood

गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद, कांग्रेस के टिकट पर लड़ेंगे मेयर का चुनाव? अभिनेता ने दिया यह जवाब

बीते साल कोरोना महामारी के चलते लागू किये गए लॉकडाउन के दौरान असहाय और मजबूर लोगों की मदद करने के चलते मीडिया की सुर्ख़ियों में आए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद आम लोगों के लिए मसीहा बनकर उभरे. लॉकडाउन के समय से शुरू हुआ लोगों की मदद करने का सोनू सूद का अभियान अब भी जोरो से चल रहा है. सोनू सूद अभी भी जरूरतमंद और असहाय लोगों की मदद करने में लगे हुए है.

यही वजह है कि उनकी हर कोई तारीफें करता नजर आता है. पहले लॉकडाउन के दौरान उन्होंने हजारों प्रवासियों को उनके घरों तक पहुंचाने में बड़ी भूमिका निभाई थी. वहीं इस बार उन्होंने कोरोना पीड़ितों तक ऑक्‍स‍िजन सिलिंडर से लेकर दवाइयों और हॉस्पिटल में बेड्स की व्‍यवस्‍था करने में मदद की.

क्या सोनू सूद की होगी राजनीति में एंट्री?

सोनू सूद की लोकप्रियता के चलते अक्सर ही उनकी राजनीति में जाने की खबरें सामने आती रहती है. कई लोगों का कहना है कि सोनू सूद राजनीति में आने के लिए समाजसेवा का काम करते है. हालांकि हर बार अभिनेता ने इस तरह की खबरों को गलत बताते हुए उनका खंडन किया है.

sonusood

सोशल मीडिया पर एक बार फिर से सोनू के राजनीति में एंट्री की ख़बरें छाई हुई है. सोशल मीडिया के अनुसार सोनू सूद जल्द ही चुनावी मैदान में उतर सकते है.

एक ट्विटर अकाउंट से किये गए एक ट्वीट में कहा गया कि महाराष्ट्र में 2022 में होने वाले चुनाव में कांग्रेस सोनू सूद को मेयर उम्मीदवार के तौर पर उतारने पर गंभीरता से विचार कर रही है. इस ट्वीट को सोनू सूद ने शेयर करते हुए इस पर अपनी राय जाहिर की है.

यूजर के ट्वीट पर रिप्लाई देते हुए अभिनेता सोनू सूद ने इन अफवाहों का खंडन कर दिया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा यह सच नहीं है. मैं बतौर आम आदमी की खुश हूं.

आपको बता दें कि सोनू सूद के राजनीति में आने की अटकले अक्सर ही लगाई जाती रही है. पिछले साल ही सोनू ने एनडीटीवी से बातचीत के दौरान कहा था कि आप जो राजनीति में होते हुए नहीं कर पाते है वो सब चीजें राजनीति से अलग रहकर कर सकते है.

उन्होंने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि अगर मैं किसी पार्टी विशेष से जुड़ा हुआ होता तो क्या मैं इतने बड़े पैमाने पर इतनी लोगों की मदद कर सकता था? मेरी फ़िलहाल राजनीति में किसी तरह की कोई रूचि नहीं है. आगे का किस्मत में जो लिखा होगा, उसी के हिसाब से पहुंच जाऊंगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *