VIDEO: यौ’न उत्पीड़’न मामले में फंसे महेश भट्ट, कहा 71 वर्ष का हूँ और ‘तीन बेटियों का बाप हूँ

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के मामले को लेकर फिल्म निर्देशक महेश भट्ट सहित कई बड़ी हस्तियों पर उंगलियां उठी हैं. इसी बीच इस मामले को जांच के लिए सुप्रीम के आदेश के बाद सीबीआई को सौंप दिया गया हैं. ऐसे में लोगों का मानना हैं कि जिन लोगों को अब तक मुंबई पुलिस बचा रही थी अब उनका बच पाना मुश्किल हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग स्टार किड्स और सुशांत के मामले से जुड़े लोगों का जमकर विरो’ध कर रहे हैं.

वहीं इसी बीच राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा द्वारा फिल्म निर्माता महेश भट्ट, मौनी रॉय, उर्वशी रौतेला, रणविजय सिंह और प्रिंस नरूला को नोटिस जारी किया गया हैं कथित तौर पर लड़कियों का शोष’ण करने वाली मॉडलिंग फर्म को बढ़ावा देने के आरोप में.

mahesh bhatt

वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग से नोटिस मिलने के बाद मुश्किलों में फंसे महेश भट्ट की मुश्किलें अब और गहरा गई हैं, हालांकि वो खुद को लगातार इस मामले में बेकसूर बताते हुए कई बातों का हवाला दे रहे हैं.

हाल ही में उनके होम प्रॉडक्शन विशेष फिल्म्स ने एक बयान जारी करके कहा कि महेश भट्ट का आईएमजी वेंचर्स कंपनी के साथ कोई लेना-देना नहीं है. भट्ट का नाम उनकी सहमती के बिना ही कंपनी में इस्तेमाल किया गया हैं.

महेश भट्ट ने एक पोस्ट में लिखा कि राष्ट्रीय महिला आयोग ने हाल ही में कुछ ऐसी संस्थाओं को चिन्हित करके उन पर कार्रवाई की है जो फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं साथ यौ’न उत्पी’ड़न को बढ़ावा देती हैं. इसके लिए मैं महिला आयोग का आभार प्रकट करता हूं.

इसके साथ ही मैं आज अपने ऊपर लगे आरोपों के मामले में आयोग के सामने हाजिर हुआ. आईएमजी वेंचर्स ने नवंबर 2019 में अपने प्रमोशनल इवेंट मिस्टर और मिसेज ग्लैमर 2020 में मेरे नाम का उपयोग किया और मुझे आमंत्रण देकर इवेंट का हिस्सा बनने के लिए कहा था.

भट्ट ने कहा कि मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मुझे इस इवेंट में चीफ गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था लेकिन कोरोना वायरस के चलते मैंने मना कर दिया. मेरा इस इवेंट से किसी भी तरह का कोई लेना-देना नहीं हैं, कंपनी द्वारा मेरा नाम मेरी सहमति के बिना इस्तेमाल किया गया हैं.

भट्ट ने आगे कहा कि मैं 71 वर्ष की उम्र में हूं और ज्ञान को साझा करने और सामाजिक कामों में योगदान करने में यकीन रखता हूं. मैं खुद तीन बेटियों का पिता हूं और इस मामले में पूरे सहयोग के लिए तैयार हूं.

Leave a Comment