mia car

जानिए मिया खलीफा की संपत्ति ओर उनके ठाठ बाट कैसे कितने हैं

विवादों से गहरे नाते रखने वाली मिया खलीफा एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गई है. मिया खलीफा इस बार अपने तलाक को लेकर खबरों में है. मिया एक जानी मानी पोर्न स्टार रही है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पोर्न इंडस्ट्री में जाने से पहले मिया खलीफा मायामी फ्लोरिडा में मौजूद एक रेस्‍त्रां में काम करती थीं. इसी दौरान एक शख्स ने उन्हें इस इंडस्ट्री में शामिल होने का ऑफर दिया था.

ब्यूटी विद ब्रेन के नाम से जाने जाने वाली मिया खलीफा ने इतिहास से अपना ग्रेजुएशन किया हुआ है. उन्होंने इस इंडस्ट्री में बहुत कम समय तक काम किया है लेकिन इसी दौरान उन्होंने इस दुनिया में अपना खूब नाम बनाया है.

कितनी सम्पत्ति की मालकिन है मिया

जब मिया को पोर्न इंडस्ट्री में आने का ऑफर मिला तो उन्होंने इसे तुरंत स्वीकार कर लिया. लेकिन मिया के इस फैसले से उनके और उनके परिवार के बीच दुनिया बढ़ गई. मिया के पेरेंट्स ने उन से बात करना तक बंद कर दिया था.

mia khalifa

मिया ने बतौर पोर्न स्टार सिर्फ 3 महीने ही काम किया और इतने कम समय में ही वो सबसे पसंदीदा पोर्नस्टार बन कर उभरी. मिया ने जब इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की तो उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा. उन्होंने मुस्लिम धर्म छोड़कर क्रिश्चियन धर्म अपना लिया था.

मिया अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए कई उत्पादों का प्रचार करती है, इसके आलावा वो मॉडलिंग भी करती है. मिया अब पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह चुके है. अब वो एक लोकप्रिय टिकटॉक सेलिब्रिटी और सोशल मीडिया हस्ती है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खलीफा की मौजूदा वक्त में कुल संपत्ति लगभग $3 मिलियन है. खबरों के अनुसार मिया करों की बहुत बड़ी दीवानी है. उनके पास कई मंहगी कारों का कलेक्शन भी मौजूद है.

अमेरिकी मॉडल के कार कलेक्शन में बीएमडब्ल्यू आई8 कूपे, बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी, और ऑडी आर8 स्पाइडर जैसी कई लग्जरी और मंहगी कारें शामिल हैं.

मिया के पास टेक्सास में एक विशाल घर भी मौजूद है, हालांकि वो मौजूदा समय में अपने लॉस एंजेलस वाले घर में रहती है. वो एक सोने से बने चैनल की सह-मलिक भी है जिसका बेस प्राइज $5000 है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *