सोशल मीडिया पर छाई ऐश्वर्या राय की हमशक्ल, सलमान से बेइज्जत होने वाली हिमांशी को मिल रही चुनौती

छोटे पर्दे का सबसे मशहूर और विवादों में रहने वाला शो बिग बॉस की प्रतियोगी और पंजाब में ऐश्वर्या राय के नाम से मशहूर हो चुकी हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर इन दिनों छाई हुई है. हिमांशी को ऐश्वर्या राय के नाम से पंजाब में जाना जाता है लेकिन अब एक और महिला सामने आई हैं जिन्हें ऐश्वर्या नाम दिया जा रहा हैं. दरअसल टिकटोक पर एक लड़की ने इन दिनों धूम मचा रखी है जो दिखने में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल हैं.

आपको बता दिए जब हिमांशी खुराना बिग बॉस के घर में थी तो उन्हें कई मौकों पर सलमान खान द्वारा अपमान का सामना करना पड़ा था. वहीं अब बात की जाए टिक टॉक की तो इन दिनों एक महिला ने धूम मचा रखी है जो ऐश्वर्या राय की हमशक्ल हैं. उनके एक वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया था और लिखा था- ज़ेरॉक्स (Xerox).

Aishwarya Rai

इसके बाद से ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो में ऐश्वर्या राय की तरह दिखने वाली यह महिला एक सुपरहिट साऊथ सिनेमा की फिल्म Kandukondain Kandukondain में दर्शाए गए एक सीन को रीक्रिएट करती हुई नजर आती है.

इस वीडियो के अलावा सोशल मीडिया पर इस महिला के अब कई और वीडियोस और फोटो भी तेजी से वायरल होने लगे हैं. सोशल मीडिया यूजर इसकी एक्टिंग और हुबहू ऐश्वर्या राय जैसे लुक को देख कर हैरान है और उसके दीवाने होते जा रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

❤️❤️❤️❤️

A post shared by 💖Ammuzz💖 (@ammuzz_amrutha) on

कई लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कह रहे हैं कि इस महिला वालों का चेहरा बिल्कुल वैसा ही है जैसा कि फिल्म इंडस्ट्रीज में अपना पहला कदम रखते समय ऐश्वर्या राय का था. यानि यह महिला ऐश्वर्या राय के शुरूआती दौर वाले लुक से खूब मेल खाती हैं.

 

View this post on Instagram

 

On request🤩🤩aiswarya😍😍huge fan of her too😘😘

A post shared by 💖Ammuzz💖 (@ammuzz_amrutha) on

आपको बता देंगे इससे पहले बिग बॉस में पार्टिसिपेट करने वाली हिमांशी खुराना को भी पंजाब में ऐश्वर्या राय कि नाम से प्रसिद्धि मिली थी क्योंकि कई लोगों का मानना था कि उनकी आंखें अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन की जैसी हैं.

 

View this post on Instagram

 

My life is a dream🎭

A post shared by 💖Ammuzz💖 (@ammuzz_amrutha) on

बता दें कि हिमांशी कुछ दिन पहले एक बार फिर से खबरों में आई थी जब उन्होंने हीरे की अंगूठी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इसके बाद कई लोगों द्वारा कयास लगाए जा रहे थे कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड असीम ब्याज के साथ सगाई कर ली है और यह अंगूठी सगाई की हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *