Breaking News

पायल रोहतगी गिरफ्तार, अहमदाबाद पुलिस की बड़ी कार्यवाही, जानिए क्या है पूरा मामला

पायल रोहतगी. मॉडल हैं. ‘ढोल’ जैसी कुछ फ़िल्मों में बतौर एक्टर भी काम किया है. ‘बिग बॉस’,’सर्वाइवर इंडिया’ जैसे शोज़ में भी नज़र आ चुकी हैं. कुछ वक़्त से पायल सोशल मीडिया पर अपने बयानों की बदौलत खबरों में आती रही हैं. 25 जून को पायल को अहमदाबाद सैटेलाइट पुलिस ने उनके घर से गिरफ्तार कर लिया.

जिसकी वजह कुछ दिनों पहले पायल द्वारा उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली गई वीडियो बताई जा रही है. पुलिस के अनुसार इस वीडियो में पायल ने, जहां वो रहती हैं उस सोसाइटी के चेयरमैन को गाली दी थी. साथ ही उन्हें मारने की धमकी देते हुए भी दिख रहीं थीं. इसके अलावा पायल पर सोसाइटी के अन्य मेंबर्स के साथ झगड़ा करने के आरोप भी लगे हैं.

Payal Rohtagi giraftar

खबरों के मुताबिक़ 20 जून को सोसाइटी की मीटिंग में पायल ज़बरदस्ती घुस आई थीं. और जब उन्हें रोका गया तो उन्होंने भद्दी-भद्दी गालियां देना शुरू कर दिया था. पायल सोसाइटी में बच्चों के खेलने के सिलसिले में भी अक्सर बच्चों के अभिभावकों से लड़ती रहती हैं.

गिरफ़्तारी से कुछ घंटे पहले पायल ने सोशल मीडिया पर भगवान शिव की पूजा करते हुए तस्वीर पोस्ट की थी. साथ में लिखा था,

मुझे पता है लोग मुझे अपने एजेंडे के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं. जो खुद अपने हाथ गंदे नहीं करना चाहते. मुझे पता है कि मुझे फंसाया जा रहा है लेकिन मैं फ़िर भी वक़्त के साथ बहती रहूंगी. क्यूंकि भगवान के पास मेरे लिए योजना है जिसे ये शक्तिशाली लोग छू भी नहीं सकते.

ये पहली दफ़ा नहीं है जब पायल अरेस्ट हुईं हैं. इससे पहले 2019 में राजस्थान पुलिस ने पायल को देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरु के खिलाफ़ अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किया था.

पायल के पति संग्राम सिंह भी एक जाना-माना नाम हैं. वो प्रोफेशनल रेसलर रह चुके हैं. कलर्स के ‘बिग बॉस’, 100% दे दना दन’ जैसे शोज़ में भी नज़र आ चुके हैं.

संग्राम सिंह और पायल रोहतगी की पहली मुलाक़ात भी स्टारप्लस के रियलिटी शो ‘सर्वाइवर इंडिया’ में ही हुई थी. पायल की गिरफ़्तारी पर अभी उनकी तरफ़ से भी कोई बयान नहीं आया है. पोस्ट सोर्स: The Lallantop

About Admin

Check Also

anjana sudhir

अंजना, रजत शर्मा, सुधीर चौधरी और दीपक चौरसिया जैसे पत्रकारों को सुप्रीम कोर्ट की फटकार

सुप्रीम कोर्ट ने एक मामले को लेकर भारतीय मीडिया को जमकर फटकार लगाई है. सुप्रीम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *