शाहरुख खान का घर मन्नत प्लास्टिक शीट से ढका गया, फैंस ने जताई चिंता, सामने आई यह बड़ी वजह

कोरोना महामारी ने ना सिर्फ लोगों के जीने का तरीका बदला है बल्कि कोरोना वायरस ने तो लोगों के देखने का नजरिया ही बदल डाला हैं. कोरोना वायरस के बढ़ते संक्र’म’ण के बीच हम सभी लोग हर चीज को संदेह के तौर पर देख रहे हैं लेकिन खुद को सुरक्षित रखने के लिए ऐसा करना जरुरी भी हो गया हैं. कोरोना वायरस का सं’क्र’मण देश भर में तेजी से बढ़ रहा है, आम लोगों से लेकर सेलेब्रिटी भी इसकी चपेट में आ रहे हैं.

अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करना पड़ा, इसके बाद से ही फैन्स उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं.

mannat banglow

इसी बीच एक और खबर सामने आ रही है जिसने सोशल मीडिया पर लोगों की चिंता बढ़ा दी हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के घर मन्नत का एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस तस्वीर में शाहरुख खान का बंगला मन्नत प्लास्टिक की शीट से ढका हुआ नजर आ रहा है. ऐसे में फैन्स चिंता में आ गए है और शंका जता रहे हैं कि शाहरुख ने आखिर ऐसा किया क्यों है?

फैन्स सवाल कर रहे है कि क्या शाहरुख खान ने यह कदम कोरोना वायरस के बढ़ते संक्र’मण के चलते उठाया है? आपको बता दें कि ऐसा बिलकुल नहीं है.

असल में मुंबई में पिछले कई दिनों से भारी बरसात हो रही हैं. जिसके कारण शाहरुख खान ने सुरक्षा की दुष्टि से अपने बंगले मन्नत को प्लास्टिक शीट से कवर करवाया है. बता दें कि शाहरुख बारिश के समय ऐसा हर साल ही करते हैं.

साथ ही आपको बता दें कि शाहरुख खान पूरे परिवार के साथ होम क्वारंटाइन्ड हैं. वहीं वर्कफ्रंट की बात कि जाए तो हाल ही में खबर मिली है कि शाहरुख खान ने फिल्म साइन कर ली हैं.

बताया जा रहा है कि शाहरुख और दीपिका की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. यह दोनों यशराज बैनर तले बनने वाली एक फिल्म में नजर आ सकते हैं, जिसका निर्देशन डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद करेंगे. अगर दीपिका इस फिल्म को साइन कर लेती है तो शाहरुख के साथ यह उनकी चौथी फिल्म होगी.

साभार- लाइव हिंदुस्तान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *