प्रवासी मजदूरों के बाद अब सोनू सूद ने की पुलिसकर्मियों की मदद, दान में दिए..

देश भर में फैली कोरोना महामारी के बीच लगाए गए लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद ने सं’कट में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक भेजने के लिए काफी प्रयास किये. उन्होंने बड़ी तादात में लोगों को उनके घरों तक भेजा इस काम के लिए सोनू सूद की जमकर तारीफ भी की गई. प्रयासियों को उनके घर पहुंचाने के बाद सोनू सूद अभी भी कोरोना संक’ट की मार झेल रहे लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं.

इसी बीच सोनू सूद अब महाराष्ट्र पुलिस की मदद करने के लिए आगे आए हैं. दरअसल कोरोना महामारी से जनता की सुरक्षा करने में रात-दिन लगे पुलिसकर्मियों की मदद के लिए सोनू सूद ने 25,000 फेस शील्ड महाराष्ट्र सरकार को सौंफी है ताकि पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से बच सकें.

sonu sood

इसकी जानकारी सूबे के गृह मंत्री अनिल देशमुख के द्वारा सोशल मीडिया के जरिए दी गई हैं. महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सोनू के साथ एक तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए उन्हें इस मदद के लिए धन्यवाद बोला.

देशमुख ने अपने ट्वीट में लिखा कि हमारे पुलिसकर्मियों के लिए 25 हजार फेस शील्ड्स देने के उदार सहयोग के लिए हम बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जी का धन्यवाद करते हैं.

आपको बता दें कि देशमुख ने सोनू के साथ एक अन्य तस्वीर भी साझा की हैं और इन दोनों ही तस्वीर में सोनू, गृहमंत्री के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए नजर आ रहे हैं.

वहीं गृहमंत्री देशमुख के ट्वीट पर जवाब देते हुए एक्टर सोनू सूद ने लिखा कि सर आपके द्वारा इन उदार शब्दों को सुनकर काफी सम्मानित फील कर रहा हैं. हमारे पुलिस में काम करने वाले भाई-बहन असल में हीरो है और उनके इस काबिले तारीफ वाले काम के लिए इतना तो मैं कर ही सकता हूं जय हिन्द.

आपको बता दें कि जब पुरे देश में लॉकडाउन के चलते सार्वजनिक वाहन सेवा उपलब्ध नहीं दी तब सोनू ने अपने खर्चे से बड़ी संख्या में लोगों को उनके घरों तक पहुंचाया. बता दें कि सोनू कोरोना वायरस के दौरान किये गए काम पर एक किताब भी लिखने वाले हैं हालांकि अभी तक इस किताब का नाम निश्चित नहीं किया गया हैं.

साभार- जनता का रिपोटर

Leave a Comment