VIDEO: भाजपा का दो’गला चेहरा, जवानों की सुरक्षा की बड़ी-बड़ी बातें करने वालों के राज्य में सैनिकों के साथ हो रहा ये

भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र यूपी के अमेठी से एक स’नस’नीखे’ज मामला सामने आया हैं. बताया जा रहा है कि अमेठी के ठेंगहा शुकुलपुर गांव में सेना के एक जवान के पिता की कथि’त जमीन वि’वा’द की वजह से धा’रदा’र ह’थि’यार द्वारा ह#त्या कर दी गई. इतना ही नहीं जवान की ग’र्भवती भाभी के साथ भी मा’र पी’ट करने की हैरतअंगेज खबरें सामने आ रही हैं.

इसी घटना से जुड़ा एक आ’त्मा झि’झोर कर रख देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं. वीडियो में एक सैनिक अपने पिता के श#व के सामने बैठकर फूट-फूट कर रोता नजर आ रहा हैं.

jawan amethi

वीडियो में देखा जा सकता है कि पिता की ह#त्या से दुखी और हताश जवान रोते हुए कह रहा है कि पुरे देश की सेवा करने के बाद भी मैं अपने पिता को नहीं बचा पाया.

इस मामले को लेकर बुधवार को अमेठी पुलिस अधीक्षक ख्याति गर्ग ने बताया कि मंगलवार को 55 वर्षीय राजेन्द्र मिश्र की जमीन वि’वा’द के चलते देर शाम धा’रदा’र ह’थि’यार द्वारा निर्म’म ह#त्या कर दी गई.

भारतीय सेना के जवान और बुजुर्ग के पुत्र सूर्य प्रकाश मिश्र ने बताया कि उनका जमीन को लेकर गांव के अशोक शुक्ला एवं अन्य से वि’वा’द चल रहा था. उन्होंने आगे बताया कि इसी वि’वा’द के चलते इन लोगों ने घर में घु’सकर मेरे पिता की ह#त्या कर दी और मेरी ग’र्भव’ती भाभी को पी’ट पी’ट कर गं’भीर रूप से घायल कर डाला.

इस मामले को लेकर अमेठी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के चिकित्सक डॉ. आलोक तिवारी ने कहा कि राजेन्द्र मिश्र की मौ’त अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो गई थी.

पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल पर पहुंच कर निरीक्षण किया, जिसके बाद उन्होंने बताया कि राजेंद्र मिश्र अपने घर की तरा’ई कर रहे थे, इसी दौरान उनकी अशोक शुक्ला और अन्य लोगों कुछ कहासुनी होने हो गई तब इन लोगों ने राजेन्द्र पर ह’मला कर दिया और उनकी ह#त्या कर दी.

बताया जा रहा है कि मृ’तक राजेन्द्र मिश्र के बेटे सूर्य प्रकाश मिश्र सेना में तैनात है और उनकी नियुक्ति इन दिनों जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में हैं. लेकिन वो इन दिनों छुट्टी लेकर घर वालों से मिलने आए हुए थे. उनका आरोप है कि पुलिस की उदासीनता के चलते उनके पिता की ह#त्या हुई हैं.

साभार- जनता का रिपोर्टर

Leave a Comment