Breaking News

मशहूर शायर ‘राहत इन्दौरी’ अब नहीं रहे इस दुनिया में, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं उनके शेर-शायरी

मशहूर शायर राहत इंदौरी का कोरोना संक्र’म’ण के चलते निधन हो गया है. इंदौरी साहब का निध’न 11 अगस्त को एक अस्पताल में हुआ. दरअसल राहत इंदौरी को 10 अगस्त की देर रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मध्यप्रदेश के इंदौर के रहने वाले राहत इंदौरी के बेटे सतलज ने इस संबधं में जानकारी दी थी. हालांकि बाद में खुद राहत इंदौरी ने भी इसे लेकर ट्वीट करने बताया था.

राहत इंदौरी के बेटे सतलज ने बताया था कि राहत इंदौरी को कोरोना के लक्षण दिखने के बाद इंदौर के ऑरबिंदो अस्पताल में भर्ती कराया गया है जो कि कोविड स्पेशल अस्पताल है. लेकिन इसके एक दिन बाद ही यानि आज उनका नि’धन हो गया.

raht indori

शुरूआती खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि उनका निध’न दिल का दौरा पड़ने के चलते हुए है. वहीं राहत इंदौरी ने कल देर रात ट्वीटर पर एक ट्वीट करके उनके लिए दुआएं करने की अपील भी की थी.

70 वर्षीय राहत इंदौरी ने ट्वीटर पर लिखा कि कोरोना वायरस के शुरुआती लक्षण नजर आने के बाद कल मैंने कोरोना टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पॉ’ज़िटिव आई है.

उन्होंने बताया था कि ऑरबिंदो हॉस्पिटल में मुझे एडमिट किया गया है, दुआ कीजिये मैं जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा कर आप सबके बीच लौटू. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि एक और इल्तेजा है कि मुझे या मेरे घर के लोगों को फ़ोन ना करें, मेरी तबीयत और ख़ैरियत के बारे में सुचना आपको ट्विटर और फेसबुक से मिलती रहेगी.

आपको बता दें कि राहत इंदौरी एक मशहूर शायर हैं, इसके साथ ही वह बॉलीवुड के लिए भी कई बड़े और हिट गाने लिख थे. राहत की उम्र 70 साल थी. जब उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो उन्हें डॉक्टरों ने हॉस्पिटल में भर्ती होने की सलाह दी. लेकिन अब वो हमारे बीच नहीं रहे.

बताया जा रहा है कि उनका निध’न दिल का दौरा पड़ने से हुआ है. आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना वा’यरस तेजी से फैलता जा रहा है. इंदौर भी शुरुआत में कोरोना वायरस का हॉटस्पॉट बन कर उभरा था.

साभार- आजतक

About Hindi News

Check Also

palak tiwari

बेहद ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज में नजर आईं श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी, वायरल हो रही हॉट तस्वीरें

छोटे पर्दे की बड़ी सुपर स्टार श्वेता तिवारी अपने फैंस के बीच अपने हॉट अंदाज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *