jdu mla

Rajdhani Express में चड्ढी-बनियान में घूम रहे JDU विधायक का वीडियो वायरल, यात्रियों के विरोध पर दीं गा’लियां

बिहार की सत्ताधारी पार्टी जनता दल यूनाइटेड के एक विधायक ने एक बेहद ही शर्मनाक हरकत की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल अपने इस शर्मनाक कृत्य के चलते एक बार फिर से विवादों में आ गए है. गोपाल मंडल पटना के राजेन्द्र नगर से नई दिल्ली जाने वाली 02309 तेजस राजधानी एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे थे.

हैरान कर देने वाली बात यह है कि यात्रा के दौरान गोपाल मंडल अपने कपड़े उतारकर चड्ढी-बनियान में ट्रेन में घूमते फिर रहे थे. मंडल को इस हालात में देखकर कोच में मौजूद एक अन्य यात्री ने आपत्ति जाहिर करते हुए उन से कपड़े पहनने के लिए कहा.

चड्ढी-बनियान में घूमते दिखे विधायक जी

लेकिन जेडीयू विधायक नहीं माने और उस यात्री के साथ झगड़ा करने लगे. मंडल उसके साथ गाली-गलौज करने लगे. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि वहां मौजूद आरपीएफ की टीम को हस्तक्षेप करना पड़ा तब जाकर मामला शांत हुआ.

gopal mandal

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक आरपीएफ़ जवान ने जानकारी दी है कि यह मामला दिलदारनगर स्टेशन के पास हुई थी. तेजस राजधानी एक्सप्रेस के A-1 कोच में गोपाल मंडल यात्रा कर रहे थे. इसी कोच में जहानाबाद के निवासी प्रहलाद पासवान अपने परिवार के साथ मौजूद थे.

इसी बीच उन्होंने जेडीयू विधायक को बिना कपड़ों के सिर्फ चड्ढी-बनियान में घूमते देखा. चड्ढी-बनियान में मंडल टॉयलेट गए थे. जिसके बाद प्रहलाद ने आपत्ति जाहिर की और महिला साथ में होने का हवाला दिया.

लेकिन विधायक ने यात्री की बात समझने की जगह वो नाराज़ हो गए और प्रहलाद को गालियां देना शुरू कर दिया. मामला इतना बढ़ गया कि पुरे कोच में हंगामा होने लगा. जिसके बाद मौके पर मौजूद आरपीएफ़ टीम ने पं. दीनदयाल उपाध्याय स्टेशन की रेल पुलिस को मामले की जानकारी दी.

इसके बाद जब ट्रेन इस स्टेशन पर पहुंची तो यूपी की रेल पुलिस ने आकार मामले की जाँच की. वहीं बाद में गोपाल मंडल ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए अपनी सफाई दी है.

गोपाल मंडल ने बताया कि मैं असल में चड्ढी-बनियान में था, क्योंकि जैसे ही हम ट्रेन में चढ़े, मेरा पेट खराब हो गया. मैंने जो भी बोलता हूं सच बोलता हूं. झूठ में बोलता नहीं हूं, झूठ बोलने पर मुझे फांसी नहीं लग जाएगी.

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रहलाद ने विधायक के खिलाफ इस मामले को लेकर किसी प्रकार की लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई है. मामला शांत होने के बाद ट्रेन वहां से आगे लिए निकल गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *