rakhi sawant

राखी सावंत बनी स्पाइडर वुमन, बिग बॉस के घर के बाहर जमकर हंगामा, अश्लील हरकतें करते कैमरे में हुई कैद

राखी सावंत अक्सर ही किसी न किसी मामले को लेकर चर्चा में बनी रहती है. रखी आए दिन मीडिया और सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोरती रहती है. रखी ज्यादातर विवादों के चलते खबरों में रहती है, या यूं कहे तो रखी कई बार खबरों में आने के लिए ही विवाद खड़े कर देती है. ड्रामा क्वीन कहे जाने वाली राखी सावंत एक बार फिर से सुर्ख़ियों में है.

वैसे तो राखी सावंत की पैपराजी के साथ मुलाकात हमेशा दिलचस्प रहती है लेकिन इस बार राखी स्वांत ने जो किया जिसे देखकर फोटो खींचने वाले भी हैरान रह गए. इतना ही नहीं उनकी यह हरकतें जब लोगों के सामने आई तो लोग भी भौंचक्के रह गए.

स्पाइडर वुमन बनी राखी सावंत

दरअसल राखी सावंत ने स्पाइडर वुमन बनकर बहुत ड्रामा किया, वो स्पाइडर वुमन बनकर बिग बॉस के हाउस के बाहर पहुंच गई थी जहां पर उन्होंने जमकर हंगामा किया.

rakhi swant

इतना ही नहीं इस दौरान राखी ने जमकर डांस भी किया और कैमरे के सामने कई शर्मनाक और अजीबो-गरीब हरकतें भी की. राखी सावंत अपनी इन हरकतों के चलते जमकर ट्रोल हो रही है. सोशल मीडिया यूजर्स को उनका यह अंदाज पसंद नहीं आया है हालाँकि कुछ लोगों को उनका यह अंदाज पसंद भी आया है.

सोशल मीडिया पर राखी सावंत के कई फोटोज और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे है. वायरल वीडियो और तस्वीरों में देखा जा सकता है की वो स्पाइडरमैन के कपड़े पहने नजर आ रही है और इस दौरान उन्होंने खुद को स्पाइडर वुमन भी बताया।

वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस दौरान राखी सावंत बिग बॉस से अपील करती हुई भी नजर आई. खबरों के अनुसार राखी बिग बॉस के मेकर्स से उन्हें BB हाउस में अंदर बुला लेने की अपील कर रही थी.

बिग बॉस के घर के बाहर हंगामा

इस दौरान राखी ने कहा कि वो बिग बॉस के घर में जाकर सारे कंटेस्टेंट को मकड़ी के जाल से हटा डालेगी. इतना ही नहीं जब उनकी नजर सेलिब्रिटीज के फोटो लेने वाले कैमेरा मेंन्स पर पड़ी तो वो गद्दे पर लेट कर पोज देती हुई देखी गई.

आपको बता दें कि राखी सावंत का यह अंदाज और हंगामा कई लोगों को एंटरटेनिंग लगा तो वहीं कई लोगों ने राखी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं ट्रोल करने वालों ने उन्हें पागल तक करार दिया. ट्रोल्स इतने पर नहीं रुके कई लोगों ने उन्हें अस्पताल तक जाने की सलाह दी.

आपको बता दें कि राखी ने बिग बॉस के हॉउस पहुंचने से पहले अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में उन्होंने कहा था कि मैं बिग बॉस में जा रही हूँ और मुझे कोई भी नहीं रोक सकता हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *