अलका लांबा ने पीएम मोदी पर कसा तंज, बोली- भगवान श्रीराम को भी ख़ुशी होगी अगर पीएम मोदी अपनी धर्म पत्नी…..

उत्तर प्रदेश में तेजी से अपराधिक मामले बढ़ते जा रहे है जिसे लेकर सूबे की योगी सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई हैं. वहीं अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए शिलान्यास कार्यक्रम तय हो गया हैं जो इन दिनों चर्चा में हैं. इसी बीच कांग्रेस नेत्री अलका लांबा ने मंदिर के भूमि पूजन में नरेंद्र मोदी के शामिल होने को लेकर एक ट्वीट किया जिसने एक नई बहस को जन्म दे दिया हैं. दरअसल अलका ने पीएम मोदी को पत्नी के साथ बैठने की सलाह दी हैं.

दरअसल खबर हैं कि प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी राम मंदिर के निर्माण की शुरुआत करने के लिए भूमि पूजन करने 5 अगस्त को अयोध्या जाने वाले हैं. इसी को लेकर अलका ने पीएम मोदी पर व्यंग्य किया हैं जो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं.

Alka Lamba

अलका लांबा ने अपने ट्वीट में लिखा कि जो लोग भी आपत्ति जता रहे हैं, मैं जानती हूं कि वो यह जानते हैं कि भगवान श्रीराम को ख़ुशी होगी अगर पीएम मोदी पूजा में अकेले ना जाए बल्कि वो अपनी धर्म पत्नि, अपनी अर्धांगिनी के साथ ही पूजा में बैठे.

अलका ने आगे लिखा कि उस सीता मैया को भी सम्मान मिलेगा चाहिए जो अपने भगवान से इतने दिनों से इतनी दूर है. हम सबको भी खुशी होगी.

इसके साथ ही अलका लांबा ने देश में बढ़ती महामारी, अ’पराध और बाढ़ को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि कहीं बला’त्कार के बाद ह’त्या हो रही है तो कहीं छेड़छाड़ से बचाने पर ह’त्या की जा रही हैं. कहीं उजड़ते घर, गिरते पुल, डूबता परिवार, धसली सड़के, महामारी का शिकार होते लोग और इन सब में करोड़ों के विज्ञापनों से चेहरे चमकाते, छवि बनाते हमारे नेता.

अलका लांबा ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि देश का कर-दाता कह रहा है कि मेरे द्वारा दिये जाने वाले कर (टेक्स) को भविष्य में किसी भी आपदा में मेरे द्वारा किया गया दान समझा जाए क्योंकि एक कर-दाता के रूप में तो अब इस देश में कोई इज्जत बची नहीं तो कम-से-कम दान-कर्ता के रूप में तो थोड़ी बहुत इज्जत कमा ही लें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *