VIDEO: रिया और महेश भट्ट का थ्रोबैक Video वायरल, लव रिलेशनशिप को लेकर कर रहीं थी…

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के मामले में सीबीआई ने जांच शुरू कर दी हैं. वहीं इस केस में लगातार रोज नए खुलासे हो रहे हैं. इस बीच सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती चल रही हैं. हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में रिया चक्रवर्ती और डारेक्टर महेश भट्ट के बीच व्हाट्सएप पर हुए चैट भी सामने आने का दावा किया जा रहा है. हालांकि इसे लेकर अभी पूरी जानकारी सामने नहीं आ सकी हैं.

लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर रिया और महेश भट्ट का एक थ्रोबैक वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

reha

हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आया यह वीडियो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती की फिल्म जलेबी के प्रमोशन के दौरान का बताया जा रहा हैं.

वीडियो में रिया चक्रवर्ती को महेश भट्ट के साथ देखा जा रहा है और इन दोनों के साथ एक्टर एजाज खान भी मौजूद हैं. वीडियो में रिया चक्रवर्ती लव रिलेशनशिप को लेकर अपनी बातें पत्रकारों के सामने रख रही हैं.

वीडियो में रिया कह रही हैं कि लव रिलेशनशिप में एक या दो साल बाद एक ऐसा समय आता है कि आप एक-दूसरे को मा;र देना चाहते हो और एक-दुसरे को बदल देना चाहते हो. ये सामान्य हैं और सर्कल में ये होता रहता है लेकिन अब मेरा ये सोचना है कि ये अलग है, प्यार को लेकर अब मेरा नजरिया पहले से काफी बदल गया हैं.

उन्होंने कहा कि अब इसमें बहुत लगाव है, यह बहुत गहरा है, ज्यादा रियल भी है. मतलब ये भी है कि मैं जिंदगी भर सिंगल ही रहूंगी. इस दौरान महेश भट्ट रिया का हाथ थामकर खड़े हुए नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

What are you’re views on this?

A post shared by Bollywood 1M💙 (@lnbollywood) on

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम इनबॉलीवुड नाम के एक यूजर द्वारा शेयर किया गया है और इसे अब तक 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

साभार- एनडीटीवी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *