रेखा के बंगले पर कोरोना टेस्ट करने आई बीएमसी टीम की नो एंट्री, इस वजह से नहीं कराया रेखा ने कोरोना टेस्ट

देश भर में कोरोना वायरस का प्रभाव कम होने की जगह तेजी से बढ़ता ही जा रहा है. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारें भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है, इसके साथ ही अभिषेक, एश्वर्या और आराध्या भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं. वहीं हाल ही में 65 वर्षीय अभिनेत्री रेखा के बंगले के गार्ड भी कोरोना संक्र’मि’त पाए गए हैं.

अब इस इलाके में चार और बंगलों के वॉचमैन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई गई है, जिसके बाद पुरे इलाके में दहशत का मौहाल बन रहा हैं. वहीं बीएमसी ने उन सभी को कोविड सेंटर में भेज दिया गया है.

rkha

कहा जा रहा है कि यह लोग रेगुलर एक-दुसरे से मिलते थे जिसके चलते वो सब सं’क्रमि’त हो गए. इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा ने कोरोना टेस्ट कराने से साफ इनकार कर दिया हैं. इसके साथ ही उन्होंने खुद को अपने बंगले में ही क्वारंटाइन कर लिया है.

आपको बता दें कि इससे पहले शनिवार को ही बीएमसी ने उनके बंगले को सील कर दिया था और इस परिसर को कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए एक बोर्ड भी लगा दिया था. बता दें कि अभिनेत्री का बंगला सी-स्प्रिंग्स बांद्रा के बैंड स्टैंड इलाके में स्थित हैं. जहां दो सिक्योरिटी गार्ड तैनात रहते हैं.

बताया जा रहा है कि रेखा के बंगले के सिक्योरिटी गार्ड के कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद रखा के मैनेजर फरजाना और घर के चार अन्य कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट किया जाना था. इसके लिए जब बीएमसी की टीम उनके घर पहुंची तो किसी ने दरवाजा ही नहीं खोला.

rekha house

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जब टीम ने बंगले का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से रेखा की मैनेजर ने उनसे आने की वजह पूछी तब टीम ने कोरोना टेस्ट कराए आए है यह बताया. तब मैनेजर ने रेखा से बताई कराई तो उन्होंने बताया कि रेखा एकदम फिट है और अपना काम अच्छे से कर रही हैं.

उन्होंने कहा कि वो किसी के भी संपर्क में नहीं आई हैं इसलिए वो अपना टेस्ट नहीं कराना चाहती. जिसके बाद बीएमसी ने एक नई टीम भेज कर रेखा के घर को सैनिटाइज करने भेजा लेकिन फिर किसी ने भी गेट नहीं खोला. टीम सिर्फ घर के बाहरी हिस्से और सिक्योरिटी गार्ड का कैबिन बाहर से ही निटाइज करके लौट आई.

साभार- जागरण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *