“अच्छे दिन आने वाले हैं” सोशल मीडिया पर ट्वीट हुआ वायरल, मोदी समर्थक बोले…

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में मुख्य आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवती गिरफ्तार हो गई है लेकिन उनकी गिरफ्तारी सुशांत सिंह के केस में नहीं बल्कि ड्र’ग्स मामले के तहत हुई है. सुशांत केस में ड्र’ग्स का एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने रिया को हिरासत में लिया है. वहीं पूरा मीडिया गि#द्दो की तरह सुशांत की पूर्व प्रेमिका के पीछे पड़ा हुआ है. मीडिया ने रिया को सुशांत की मौ#त के लिए दोषी तक करार दे दिया है.

अगर मीडिया की रिपोटिंग देखी जाए तो ऐसा लग रहा है मानों वो रिया को जल्द से जल्द फां#सी पर चढा देना चाहता है जबकि इस मामले में जांच कर रही सीबीआई चुप्पी साधे हुए है. सोशल मीडिया पर भी रिया को लेकर कुछ ऐसा ही बे’तुका जूनू’न देखने को मिल रहा है और उनके चरित्र पर तक उं’गलि’याँ उठा’ई जा रही है.

Rhea Chakraborty

इसी बीच रिया चक्रवाती का एक पुराना ट्वीट सामने आया है जो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. यह ट्वीट साल 2016 का है. इसमें रिया चक्रवाती ने लिखा कि अच्छे दिन आने वाले हैं. इसी ट्वीट के स्क्रीनशॉट लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

रिया ने ट्वीट में जो लाइन लिखी है वो बीजेपी पार्टी का स्लोगन है और यह साल 2014 के लोकचुनाव से पहले दिया गया था. बता दें कि यह स्लोगन काफी हिट रहा था और लोगों ने अच्छे दिनों की आस में बीजेपी को सत्ता भी दी लेकिन कितने अच्छे दिन आए यह तो आप बेहतर ही जानते होगें.

achhe din

फ़िलहाल बात करते है रिया के इस ट्वीट कि तो इसमें यह साफ नहीं कहा जा सकता है कि रिया ने किस नजरिये के साथ यह ट्वीट किया था लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें कई लोग बीजेपी समर्थक बता रहे है.

 

वहीं बड़ी तादात में लोग उन पर तंज कसते नजर आ रहे है. रिया चक्रवर्ती के अच्छे दिनों का तो पता नहीं लेकिन रिया ने यह तो कभी नहीं सोचा होगा कि उनके इतने बुरे दिन भी आ सकते है.

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हो चुकी है और उन पर ड्र’ग्स लेने जैसे कई गं’भी’र आरोप है. इस मामले में नार’कोटि’क्स कंट्रोल ब्यूरो लगातार उन से पूछताछ कर रहा है. गिरफ्तारी के बाद कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरा’सत में भेज दिया है. इसी के चलते लोग उन पर तं’ज कसते नजर आ रहे है.

साभार- आजतक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *