VIDEO: संबित पात्रा ने करोड़ो लोगों के सामने पढ़ा कलमा …ला इलाहा इलल्लाह…

दिल्ली में हुई हिं’सा झड़प को लेकर एक टीवी चैनल पर हुई लाइव डिबेट शो के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और पैनलिस्ट मौलाना रशीदी के बीच एक बार फिर से तीखी बहस देखने को मिली. इस दौरान मौलाना रशीदी ने बीजेपी प्रवक्ता से कहा कि उन्होंने करोड़ों लोगों के सामने कलमा पढ़ लिया हैं इसलिए अब वो मुसलमान हो गए हैं तब इस आर संबित पात्रा ने भी उन पर पलटकर करते हुए करारा जवाब दिया.

दरअसल टीवी डिबेट के दौरान संबित पात्रा ने शरजील इमाम पर ह’मला बोलते हुए कहा कि उसने दिल्ली में हुए दं’गों की साजिश रची और अब लोग उसे बिहार का रिप्रेजेंटेटिव बता रहे हैं. यह जेएनयू और जामिया वाले राम का नाम लेकर बदनाम कर रहे हैं. ये लोग ला इलाहा इल्लल्लाह के नारे लगा रहे थे.

Mualana Rashidi and patra

उन्होंने आगे कहा कि इसका मतलब क्या होता है, ये लोग जिहाद को बढ़ावा देना चाहते थे. इस पर शो के एंकर ने पैनलिस्ट साजिद रशीदी से सवाल किया और उनसे जवाब देने के लिए कहा.

एंकर ने रशीदी ने कहा कि आप यह बताए कि देश के सामने हिं’सा की साजिश करने वाले लोग बेनकाब हो रहे हैं. प्रदर्शन करने वाले लोगों को 1 करोड़ 61 लाख रुपये मिलेे जिसमें से एक करोड़ 48 लाख रूपये जहां- जहां प्रदर्शन किया जा रहा था उन्हें मैनेज करने के लिए दिए गए. रशीदी साहब दिल्ली दं’गे का सच सामने आता जा रहा है.

एंकर ने आगे कहा कि जब अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इंडिया आए थे तब देश की छवि खराब करने के लिए यह हिं’सा रची गई. पीएम नरेंद्र मोदी के जीतने के बाद से ही दं’गे कराने का प्लान करना शुरू कर दिया गया था.

इस पर जवाब देते हुए रशीदी ने कहा कि सबसे खुशी की बात तो यह हैं कि संबित पात्रा ने लाइव टीवी पर करोड़ों लोगों के सामने कलमा पढ़ लिया है और अब वो मुसलमान हो गए हैं. इस पर हमें बहुत ख़ुशी हैं. तभी उन्हें टोकते हुए एंकर अमीश देवगन ने कहा कि यह बहस का विषय नहीं हैं.

इसी बीच संबित पात्रा ने कहा कि देखिए आप सभी यही हैं इनकी मानसिकता ये देश में सबको मुसलमान बनाना चाहते हैं. यही इन लोगों की मानसिकता है. इस पर सुबुही खान ने भी उन पर निशा’ना साधते हुए कहा कि यह इनकी इस्लामिक स्टेट बनाने की मानसिकता को दर्शता हैं. एंकर इस दौरान सबको चुप कराते हुए नजर आए.

साभार- जनसत्ता

Leave a Comment