VIDEO: गरीबों के लिए मसीहा बन कर उभरे सोनू सूद ने कहा- सबसे पहले मुझे प्रियंका गांधी का फोन आया तो मैंने…

कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन के दौरान अपने घरों से दूर फंसे लोगों को उनके घरों तक पहुंचाने में सोनू सूद ने महत्वपूर्ण काम किया. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने लॉकडाउन में भु’खमरी और आर्थिक तंगी से जूझ रहे प्रवासी कामगारों को उनके घरों तक पहुंचाया. सोनू सूद ने अपने इस काम के लिए खूब तारीफें भी बटोरी. आज सोनू सूद को बॉलीवुड एक्टर से ज्यादा एक मसीहा के रूप में जाना जाता है.

संक’ट के समय में गरीबों के लिए मसीहा भर के उभरे सोनू सूद से Tv9 भारतवर्ष ने बातचीत की. जब उन से पूछा गया कि लोग आपकी पूजा करते हैं, आपके नाम पर अपने बच्चों का नाम रखते हैं तो कैसा लगता है?

sonu sood 1

जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि यह देख कर अच्छा लगता है, मुझे लगता है कि यही वो किरदार है जिसे निभाने के लिए मैं मुंबई में आया था. मैंने बहुत ही फ़िल्में की लेकिन जो ख़ुशी लोगों को घरों तक पहुंचाने में मिली वो आज तक बड़ी से बड़ी ब्लॉकबस्टर देकर भी नहीं मिली.

सोनू ने बताया कि उन्हें ट्वीट में एक किसान ने बताया कि उनके पास बैल नहीं है तो मैंने उन्हें एक जोड़ी बैल देने की सोची लेकिन फिर सोचा कि उन्हें खिलाना-पिलाना पड़ेगा, उनकी देखभाल करना पड़ेगी. इसीलिए मैंने उन्हें एक ट्रैक्टर दे दिया. आज उनके घर एक ट्रैक्टर पहुंच गया नागेश्वर राव जो किसान हैं वो बहुत खुश है कि उनके घर ट्रैक्टर आ गया.

जब सोनू से पूछा गया कि उन्हें प्रियंका ने फोन क्यों किया था. तब उन्होंने बताया कि मुझे करीब पांच से छह राज्यों के सीएम और राज्यपाल के कॉल आए, सबसे मुझे बधाई दी. उन्होंने मुझ से कहा कि आप अच्छा काम कर रहे हो इसे जारी रखों. प्रियंका गांधी ने भी मुझे कॉल किया गया.

 

सोनू सूद ने बताया कि मुझे सबसे पहला कॉल प्रियंका गांधी का ही आया था. उन्होंने मुझे से कहा कि सोनू जी आप बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. हमारे लायक कोई भी काम हो तो जरुर बताना. हमें बहुत गर्व होता कि आप इतना अच्छा काम कर रहे हैं. मुझे उन्होंने काफी इनकरेज किया. मेरी उन से काफी अच्छी बात हुई.

इसके साथ ही सोनू ने बताया कि उन्हें बहुत ही राजनितिक पार्टियों से ऑफर आ रहे है और यह आज से ही बल्कि पिछले 10 साल से आ रहे हैं. लेकिन मुझे लगता है कि एक एक्टर के तौर पर मुझे अभी भी बहुत कुछ पाना है, मेरे अपने कुछ सपने है जिन्हें में सच में बदलना चाहता हूं. इसलिए मैं फ़िलहाल इस बारे में नहीं सोच रहा हूं.

साभार- टीवी9 भारतवर्ष

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *