sprem donar

एक साल में यह युवक बना 23 बच्चों का पिता, बताया क्यों महिलाएं करती हैं पसंद, सरकार ने बिठाई जांच

सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. खबरों के अनुसार एक युवक एक साल में कई बच्चों का जैविक पिता बन गया है. इसके बाद इस मामले को लेकर जांच शुरू हो गई है. आपको बता दें कि यह हैरान कर देने वाला मामला ऑस्ट्रेलिया का है जो काफी चर्चा में बना हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह युवक अब तक 23 बच्चों का जैविक पिता बन चूका है.

बताया जा रहा है कि युवक ने शुरुआत में शौकिया तौर पर स्पर्म डोनेट करना शुरू किया था लेकिन बाद में उसने इसे अपनी फुल टाइम जॉब बना ली. यह मामला सामने आने के बाद युवक की इस हरकत की जांच पड़ताल की जा रही है.

23 बच्चों का पिता बना यह युवक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के युवक एलन फान का स्पर्म डोनेट करने का यह मामला उनके देश में काफी चर्चित हो चूका है और अब उनकी चर्चा दुनिया भर में हो रही हैं. मीडिया से बातचीत के दौरान युवक ने बताया है कि महिलाओं में उनकी नस्ल और स्पर्म के हेल्दी होने के चलते उसे खूब पसंद किया जाता है.

alenfon

डेली मेल की एक रिपोर्ट के अनुसार 40 साल के एलन खुद दो बच्चों के पिता है. लेकिन उन्होंने प्राइवेट तौर से अपने स्पर्म डोनेट करके करीब 23 बच्चे पैदा किए हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्होंने रजिस्टर्ड फर्टिलिटी सेंटर में भी स्पर्म डोनेट किये हैं.

ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में रहने वाले एलन के स्पर्म डोनेट करने के मामले की जाँच की जा रही है. दरअसल कुछ फर्टिलिटी क्लिनिक ने एलन को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी.

इन कंपनियों का आरोप है कि एलन ने वैध क्लिनिक से इतर स्पर्म डोनेट किए है और साथ ही उन्होंने तय सीमा से अधिक बच्चे पैदा किए.

महिलाओं में हैं क्रेज

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया के कानून मुताबिक एक व्यक्ति स्पर्म डोनेट करके सिर्फ 10 फैमिली क्रिएट कर सकता है. जबकि एलन ने तय सीमा से अधिक फैमिली क्रिएट की है जो गैरकानूनी हैं.

वहीं इस मामले को लेकर एलन का कहना है कि उनके लिए महिलाओं को मना कर पाना एक बेहद ही मुश्किल भरा काम रहता है. इसी के चलते उन्होंने एक दिन में तीन महिलाओं को तक स्पर्म डोनेट किये हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *