Breaking News

VIDEO: कंगना का बचाव करते हुए संजय राउत पर बुरी तरह बरसे अर्नब गोस्वामी, कहा- तुम हो कौन…. अगर हिम्मत है तो मेरे…

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत में चल रहे विवाद के बीच केंद्र सरकार ने सोमवार को कंगना रनौत को Y + श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराई है. कंगना रनौत 9 सितंबर को सुरक्षा के साथ मुंबई जाएंगी. इसी बीच इस मामले को लेकर टीवी चैनलों पर जमकर डिबेट चल रही है. रिपब्लिक टीवी के संस्थापक और एंकर अर्णब गोस्वामी ने भी इस लेकर डिबेट शो किया जिसमें उन्होंने शिवसेना सेना को नसीहत दी.

अर्नब ने संजय राउत को शर्म करने की नसीहत दी और उन्हें चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनमें हिम्मत है तो आकर मेरे कुछ सवालों का जवाब दें. संजय राउत के अभिनेत्री कंगना रनौत को हरा’मखो’र कहने वाले बयान की कड़ी आलोचना करते हुए अर्णब गोस्वामी ने संजय राउत को जमकर लताड़ लगाई.

Republic Bharat

शिवसेना नेता पर निशाना साधते हुए गोस्वामी ने कहा कि मुंबा देवी के शहर मुंबई में बैठकर एक लड़की को गा’ली देते हुए संजय राउत तुम्हें शर्म आनी चाहिए. राउत को चेतावनी देते हुए अर्णब ने कहा कि आपके बारे में ऱाष्ट्रीय महिला आयोग में जो केस है उसकी भी ब्रेकिंग न्यूज जल्द आने वाली है.

अपने प्रोग्राम पूछता है भारत के दौरान अर्नब बार-बार संजय राउत का जिक्र करते हुए कहते नजर आए कि राष्ट्रीय महिला आयोग में संजय के खिलाफ केस दर्ज है औऱ मुंबई पुलिस उन्हें बचाती रही है. अर्णब ने कहा कि जो कंगना रनौत सुशांत सिंह के लिए न्याय मांग रही है उसके चरित्र पर सवाल उठाया जा रहा है.

उन्होंने आगे कहा कि ऐसा है तो हम भी मांग रहे हैं इंसाफ..क्या करोगे संजय राउत, दबाओगे हमारी आवाज. गोस्वामी ने आगे कहा कि इस संजय राउत ने ही महाराष्ट्र का अपमान सबसे अधिक किया है. संजय राउत की मुझसे बात करने की हिम्मत नहीं है. उसमे मुझसे आंख में आंख मिलाकर बात करने की हिम्मत है.

उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि बताओ आखिर सुशांत के लिए न्याय मांगना महाराष्ट्र का अपमान किस तरह हैं? मुझे तो संजय राउत तुम पर शक है कि तुम कौन हो..तुम्हारा बॉलीवुड के साथ ऐसा कैसा गठजोड़ हैं.

उन्होंने आगे कहा कि क्या तुम प्रोड्यूसर हो. देश की बेटियों का सम्मान करना सीखो संजय राउत. इसके आगे संजय राउत को चैलेंज करते हुए अर्णब गोस्वामी ने उनसे ये भी कहा कि अगर तुम में थोड़ी सी भी हिम्मत है तो मुझसे वन टू वन बात करो..है हिम्मत.

साभार- जनसत्ता

About Hindi News

Check Also

anjana sudhir

अंजना, रजत शर्मा, सुधीर चौधरी और दीपक चौरसिया जैसे पत्रकारों को सुप्रीम कोर्ट की फटकार

सुप्रीम कोर्ट ने एक मामले को लेकर भारतीय मीडिया को जमकर फटकार लगाई है. सुप्रीम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *