शाहरुख़ की ‘बाज़ीगर’ का बनेगा रीमेक, लेकिन नहीं मिल रहा है कोई शाहरुख खान

शाहरुख खान की बाज़ीगर फिल्म का नाम तो आपने सुना ही होगा, दोस्तों यह शाहरुख खान के कैरियर की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म है.बाज़ीगर साल 1993 में आई थी, और ये उस समय साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई थी. शाहरुख खान की यह फिल्म दिवाली के खास मौके पर रिलीज की गयी थी, और इसके रिलीज़ होते ही सिनेमाघरों में जबरजस्त भीड़ देखी जा सकती थी.

अभी हाल ही में ‘बाजीगर फिल्म’ ने अपने 26 साल पूरे किए हैं. लोगों में आज भी इस फिल्म को लेकर, अलग ही दीवानगी देखने को मिलती है. इस फिल्म के गाने आज भी लोगों के दिलो दिमाग में बसे हुए हैं जो सदाबहार गानों की लिस्ट में आते हैं.

Shahrukh khan bazigar movie

अब्बास-मस्तान के साथ पहली बार काम किया था शाहरुख़ ने

फिल्म बाजीगर मैं शाहरुख ने अब्बास-मस्तान के साथ पहली बार काम इसी फिल्म से शुरू किया था, अभी कुछ समय से बॉलीवुड में बाजीगर फिल्म का रीमेक बनाने को लेकर चर्चा चल रही है. हालांकि अब्बास मस्तान हमेशा से ही फिल्मों को का सीक्वल, यानी की रिमेक बनाने को लेकर खिला’फ रहते हैं.

बाजीगर फिल्म को लेकर उन्होंने कहा कि, अगर इस फिम्ल पर कोई अच्छी सी स्क्रिप्ट मिलेगी तब वे इसके बारे में जरूर सोचेंगे. शाहरुख खान ने अब्बास और मस्तान के साथ इस फिल्म के बाद 1999 में ‘बादशाह’ फिल्म में काम किया था.

यह फिल्म भी दर्शकों को काफी पसंद आई थी, शाहरुख खान का अब्बास-मस्तान के साथ काफी अच्छा रिश्ता है. और वे उनकी काफी इज्जत भी करते हैं. बॉलीवुड में फिल्मों का सीक्वल बनाने का दौर चल रहा है, अब तक अनगिनत फिल्मों के रीमेक बन चुके हैं. रीमेक बनायीं लगभग सभी फिल्में बहुत ही शानदार तरीके से चली हैं, लेकिन जिस फिल्म का जो पहला भाग है, उसका कोई मुकाबला नहीं हो सकता.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *