palak tiwari

बेहद ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज में नजर आईं श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी, वायरल हो रही हॉट तस्वीरें

छोटे पर्दे की बड़ी सुपर स्टार श्वेता तिवारी अपने फैंस के बीच अपने हॉट अंदाज को लेकर खूब चर्चा में रहती है. लेकिन अब उनकी बेटी भी अपनी हॉटनेस के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती है. श्वेता की बेटी पलक तिवारी ख़ूबसूरती के मामले में अपनी माँ को पीछे छोड़ते नजर आती है. सोशल मीडिया पर एक बार फिर से पलक तिवारी की तस्वीरों ने धूम मचा दी है.

पलक तिवारी अभी तक बड़े पर्दे पर नजर नही आई है लेकिन इसके बाद भी उन्होंने अपनी खूबसूरती के जरिए ही सोशल मीडिया पर पहचान बना ली है. पलक के इंस्टाग्राम पर 6 लाख से अधिक फॉलोअर्स हो चुके है. पलक के तस्वीरें शेयर करते ही वायरल हो जाती है.

पलक का ग्लैमरस अंदाज

इंस्टाग्राम पर एक बार फिर से पलक ने अपनी बेहद ग्लैमरस तस्वीरें साक्षा की हैं, जिस पर उनके फॉलोव्वेर्स और फैंस से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है. फैंस उनकी जमकर तारीफें कर रहे है और देखते ही देखते उनके फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे है.

palak

पलक की इन फोटोज पर प्रतिक्रिया देने वालों में उनकी माँ श्वेता तिवारी भी शामिल है. श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी की तस्वीरों पर प्यार भरा कमेंट किया है. श्वेता ने पलक के फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा ‘My ethereal Girl’. वहीं कुछ यूजर्स उनके मेकअप की तारीफ करते भी नजर आए.

आपको बता दें कि पलक जल्द ही बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है. पलक अभिनेता विवेक ओबेरॉय के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही है. यह दोनों फिल्म रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर में नजर आने वाले है. पलक विशाल मिश्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

बता दें कि पलक का जन्म साल 2000 में हुआ था. श्वेता के पहले पति राजा चौधरी पलक के पिता है. श्वेता की यह शादी नौ साल ही चल सकी थी इसके बाद श्वेता और राजा ने तलाक ले लिया था. बताया जाता है कि इसके बाद पलक द्वारा प्रेरित करने पर ही श्वेता ने दूसरी शादी की थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

श्वेता ने दूसरी शादी 13 जुलाई 2013 को अभिनेता अभिनव कोहली से रचाई. पलक की तुलना अक्सर ही उनकी माँ के साथ की जाती रही है. एक इंटरव्यू के दौरान पलक ने कहा था कि मुझे हमेशा अपनी माँ से कम्पेयर किया जाता है और यह मेरे लिए बहुत ख़ुशी की बात है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *