anuska and sidharth copy

वो तुम्हे इंसान नहीं समझते, तुम्हारी ला’श की तस्वीर लेने का मौका हैं, सिद्धार्थ के नि’धन पर मीडिया कवरेज को लेकर भड़की अनुष्का

एक्टर और बिग बॉस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला अब पंचतत्व में विलीन हो गए है. उनके असमय निध’न ने उनके फैंस और करीबियों को गहरा अघा’त पहुंचाया है. वहीं कुछ फ़िल्मी स्टार सिद्धार्थ की अंतिम यात्रा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने को लेकर चिंचित और मायूस नजाए आ रहे है. इन्हें सिलेब्रिटीज की लिस्ट में एक नाम अनुष्का शर्मा का भी शामिल हैं.

अनुष्का ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर स्टोरी में एक पोस्ट शेयर करके सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार को लेकर की गई मीडिया कवरेज पर नाराजगी जाहिर की है. अनुष्का शर्मा ने अपनी स्टोरी में स्टैंड अप कॉमेड‍ियन और यूट्यूबर जाक‍िर खान का एक पोस्ट शेयर किया है.

मीडिया पर भड़की अनुष्का

जाक‍िर खान ने यह पोस्ट शुक्ला की मौ’त पर हुए मीडिया कवरेज पर दुःख जताने के लिए ही किया था. जाकिर ने पोस्ट में एक सेलेब्स की मौत के बाद क्या होता है और उसके जाने के बाद लोग कैसे रिएक्ट करते है यह सब बखूबी बताया है. जिससे अनुष्का शर्मा भी सहमत होती नजर आई है.

anushka sharma

जाकिर के इस पोस्ट के पहले पेज को अनुष्का ने शेयर किया है. इसमें जाकिर ने लिखा है कि वो तुम्हें इंसान नहीं समझते है. इसलिए नहीं है कोई लाइन, ना कोई बाउंड्री हैं. तुम्हारी लाश उनके लिए कोई रूह निकला हुआ जिस्म नहीं।है. सिर्फ तस्वीर लेने का एक और मौका है… जितनी हो सके, उतनी.

जाकिर के इस मार्मिक पोस्ट से अनुष्का ही नहीं बल्कि कई सितारे सहमत नजर आए है. कॉमेडियन के पोस्ट पर गौहर खान, पारुल गुलाटी, नकुल मेहता, स्नेहा वाघ, राहुल सुब्रमण्यम, हिमानी कपूर और रोहित जुगराज ने भी कॉमेंट किया है और पोस्ट को लाइक किया है.

anushka

अपनी पोस्ट में जाकिर खान ने लिखा कि वो तुम्हें इंसान नहीं समझते है, यही वजह है कि कोई लाइन, ना कोई बाउंडरीज तय हैं. तुम्हारी ला’श इन लोगों के लिए कोई रूह निकला हुआ जिस्म नहीं बल्कि तस्वीर लेने का एक मौका हैं.

यह वैसे हैं जैसे दं’गो में किसी का घर चल रहा हो और कोई घर से बर्तन चुराने का प्रयास कर रहा है. क्योंकि अब तुम उनके क्या ही काम ओओगे. ज्यादा से ज्यादा दस तस्वीरें, 5 खबरें, 3 वीडियोज और 2 स्टोरीज. एक पोस्ट और सब खत्म. इसलिए तुम्हारी मौत उनके लिए तमाशा ही रहेगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ronny Bhaiya (@zakirkhan_208)

जाकिर ने अपनी पोस्ट में यह भी लिखा है कि तुमसे मोहब्बत करता हुआ हर लेकिन तुम उनके लिए तामशा हो. तुम जिन्दा होते तो बात अलग थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *